Saturday, October 19, 2024
Saturday, October 19, 2024
HomeMutual fund29% Return in One Year 1 साल में 29% का रिटर्न दे...

29% Return in One Year 1 साल में 29% का रिटर्न दे सकता है ये क्वालिटी शेयर

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली :

29% Return in One Year : शेयर बाजार में जारी उतार-चढ़ाव के बावजूद कुछ शेयर अच्छी वेल्यूएशन पर हैं। ऐसा ही एक शेयर टीसीएनएस क्लोदिंग (TCNS Clothing) है।

इसने 1 साल में निवेशकों का पैसा डबल कर दिया है। इस शेयर में अभी भी दमदार कमाई कराने का दम दिख रहा है। ब्रोकरेज हाउस आईसीआईसीआई डायरेक्ट रिसर्च ने इसमें 1,120 रुपए के टारगेट के साथ खरीदारी की सलाह दी है।

ब्रोकरेज हाउस ने 12 महीने के लिए यह टारगेट दिया है। ब्रोकरेज फर्म का कहना है कि कंपनी के बिजनेस अप्रोज को पॉजिटिव है। साथ ही इसकी बैलेंस शीट मजबूत है।

Clothing 2

1 साल में 29% रिटर्न की उम्मीद (29% Return in One Year)

ब्रोकरेज फर्म आईसीआईसीआई डायरेक्ट रिसर्च ने टीसीएनएस क्लोदिंग (TCNS Clothing) में 1,124 रुपए के टारगेट के साथ बाय रेटिंग दी है। ब्रोकरेज आउस ने टारगेट पीरियड 12 महीने के लिए रखा है।

25 नवंबर 2021 को शेयर का भाव 866 रुपए पर बंद हुआ था। इस तरह करंट प्राइस से निवेशकों को करीब 30 फीसदी (29.79 फीसदी) का रिटर्न मिल सकता है।

1 साल में इस शेयर में 116 फीसदी से ज्यादा की तेजी आ चुकी है। इस साल अब तक यह शेयर निवेशकों को 95 फीसदी रिटर्न दे चुका है।

Clothing 3

क्या है ब्रोकरेज रिपोर्ट? (29% Return in One Year)

ब्रोकरेज फर्म आईसीआईसीआई डायरेक्ट के अनुसार कंपनी ने मल्टी डिस्ट्रिब्यूशन चैनल अप्रोल अपनाया है और इसका सप्लाई चेन इंफ्रास्ट्रक्चर मजबूत हुआ है।

इसके चलते यह वुमन एथिनिक स्पेस में अपने 3 पॉपुलर ब्रांड्स के जरिए मार्केट लीडर बनकर सामने आई है। कंपनी ने एसेट लाइट बिजनेस मॉडल अपनाया है। इसमें कंपनी प्रोडक्शन आउटसोर्स कर रही है।

इससे कंपनी हाई फङ्मकउ जेनरेट करने में कामयाब रही है। कंपनी की बैलेंस शीट मजबूत है। इसमें कंपनी के पास 160 करोड़ रुपए का कैश रिजर्व है।

ब्रोकरेज फर्म का कहना है कि Q2FY22 में कंपनी का रेवेन्यू रिकवरी रेट प्री-कोविड लेवल का 75 फीसदी तक पहुंच चुका है। फेस्टिव सीजन में 100 फीसदी रेवेन्यू रिकवरी रेट रही।

कंपनी का शेयर अप्रैल 2020 में 400 रुपए के आसपास था जोकि नवंबर 2021 में 885 रुपए पर पहुंच गया। आईसीआईसीआई डायरेक्ट ने स्टॉक पर 1,124 रुपए के टारगेट प्राइस के साथ बाय रेटिंग बरकरार रखी है।

कंपनी का एक्सपेंशन प्लान एक बड़ा ट्रिगर साबित होगा। FY22 में कंपनी 60 से ज्यादा स्टोर खोल रही है। ओमनी डिस्ट्रिब्यूशन चैनल को भी कंपनी विस्तार दे रही है। इसमें आनलाइन फर्स्ट प्रोडक्ट रेंज माडल पर कंपनी का फोकस है। 29% Return in One Year

(डिस्क्लेमर : यहां शेयर में निवेश की सलाह ब्रोकरेज हाउस द्वारा दी गई है। ये हमारे निजी विचार नहीं हैं। बाजार में निवेश जोखिमों के अधीन है। निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें।)

Read More : Ban on Crypto Currency is not Possible क्रिप्टोकरेंसी पर बैन संभव नहीं

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR