Wednesday, October 23, 2024
Wednesday, October 23, 2024
HomeKaam ki BaatIndus Battle Royale Game देगी Free Fire और BGMI को टक्कर, देखे...

Indus Battle Royale Game देगी Free Fire और BGMI को टक्कर, देखे गेम का धासू टीज़र

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Indus Battle Royale Game: भारत में वर्ष 2020 में PUBG बैन के बाद, बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया ने देश में एंट्री मारी थी और आज BGMI और Garena Free Fire दो प्रमुख बैटल रॉयल मोबाइल गेम बन गई हैं। और इन दोनों ही गेम्स को आज के युवा बहुत पसंद भी कर रहे है और भारतीय गेमिंग बाजार पर यह गेम्स हावी हैं। इस जोड़ी को जल्द ही एक भारतीय rival मिल सकता है।

इन दोनों गेम्स को टक्कर देने के लिए देशी बैटल रॉयल गेम को भारत में तैयार किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि पुणे बेस्ड गेम स्टूडियो Super Gaming इस गेम को बनाने का कार्य कर रही है। भारत में यह गेम Indus Battle Royale के नाम से लॉन्च होगी।

Will launch this year (Indus Battle Royale Launch Date)

Indus Battle Royale Game
Indus Battle Royale Game

यह गेम भारत में किस दिन लॉन्च होगी इसकी अभी फ़िलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है। कंपनी का इस पर कहना है कि यह गेम भारत में इसी साल यानि 2022 में ही लॉन्च होगी। अभी फ़िलहाल SuperGaming की दो गेम्स MaskGun और Silly Royale प्ले स्टोर पर अवेलेबल है Indus Battle Royale कंपनी की अगली गेम हो सकती है।

Indus Battle Royale Game Teaser

कंपनी का कहना है कि इंडस बैटल रॉयल दुनिया भर के गेमर्स के लिए फ्यूचरिस्टिक ट्विस्ट के साथ भारतीय संस्कृति पर फोकस करेगी। साथ ही इस गेम को लॉन्च के बाद भी इंडस सपोर्ट मिलेगा । इसके लिए कंपनी ने एक डेडिकेटेड वेबसाइट भी तैयार की है। वेबसाइट से प्राप्त जानकारी के अनुसार इंडस दुनिया के लिए एक मेड-इन-इंडिया बैटल रॉयल गेम होने वाला है। इस गेम का मज़ा आप मोबाइल पीसी और कंसोल्स पर उठा सकते हो

Indus Battle Royale Game 

Also read:- Flipkart Electronics Sale आईफोन्स पर भारी डिस्काउंट पाने का आज है आखिरी मौका

Also Read : बैड बैंक के परिचालन को मंजूरी, होंगे 50 हजार करोड़ रुपए होंगे ट्रांसफर

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR