Wednesday, October 23, 2024
Wednesday, October 23, 2024
HomeAutomobileRealme 9 Pro भारत में लॉन्च की तारीख हुई लीक, लॉन्च से...

Realme 9 Pro भारत में लॉन्च की तारीख हुई लीक, लॉन्च से पहले बेहतरीन खिलाडी KL Rahul नज़र आये फ़ोन के साथ

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Realme 9 Pro: रीयलमी का नया स्मार्टफोन Realme 9 Pro जल्द ही भारत में लॉन्च होगा। इसी महीने इस फ़ोन के लॉन्च होने की संभावना है। वहीं हाल ही में इस फ़ोन के ब्लू कलर ऑप्शन को भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरीन खिलाडी KL Rahul के हाथों में देखा गया है। लीक्स की माने तो यह फ़ोन 15 फरवरी को ग्‍लोबल लॉन्च हो सकता है। फोटो में साफ देखा जा सकता है कि फ़ोन में ट्रिपल रियर कैमरा मिलने वाला है आइए जानते है फ़ोन से जुडी कुछ ख़ास जानकारी।

Specifications Of Realme 9 Pro

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो कहा जा रहा है Realme 9 Pro में 120Hz रिफ्रेश रेट मिलने वाला है। साथ ही 6.59 इंच का बड़ी डिस्प्ले मिलेगी। फ़ोन को पावर देने के लिए इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 5G प्रोसेसर मिल सकता है जिसके साथ 6GB या 8GB RAM व 128GB इंटरनल स्‍टोरेज मिलने वाली है।

Camera Features Of Realme 9 Pro

फोटोग्राफी के लिए फ़ोन में 64 MP का प्राइमरी सेंसर मिलता है, जिसके साथ 8 MP का सेकेंडरी कैमरा और 2 MP का एक और सेंसर देखने को मिलता है। सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए फ़ोन में 16 MP का कैमरा होने वाला है है। 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ फोन में 5,000mAh की बैटरी मिलेगी। फ़ोन की सिक्योरिटी के लिए एक अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर फ़ोन में मौजूद होगा।

Realme 9 Pro

Also Read : Budget 2022 : Interesting Facts related to budget

Also Read : Share Market On Budget Day बजट पर कैसी रहेगी शेयर बाजार की चाल, जानिए बजट डे पर कब कब रही तेजी

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR