Wednesday, October 23, 2024
Wednesday, October 23, 2024
HomeAutomobileRealme 9 Series लॉन्चिंग कन्फर्म, मिलेंगे ये शानदार फीचर्स

Realme 9 Series लॉन्चिंग कन्फर्म, मिलेंगे ये शानदार फीचर्स

- Advertisement -

Realme 9 Series

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

रियलमी भारत में अपनी नई Realme 9 Series को लॉन्च करने जा रहा है। इस सीरीज के तहत दो नए स्मार्टफोन Realme 9 Pro और Realme 9 Pro+ को लॉन्च किया जाएगा । अब तक इस फ़ोन से जुड़े काफी अफवाहें और लीक्स सामने आ रहे थे। इन लीक्स पर इंडिया न्यूज़ ने जो दावा किया था वह सही साबित हुआ।

लॉन्च पोस्टर में साफ देखा जा सकता है, फ़ोन को क्रिकेटर KL Rahul ने अपने हाथों में होल्ड किया हुआ है। इस पर हमने आपको पहले ही बता दिया था। अब कंपनी ने भी इसकी अधिकारी रूप से घोषणा कर दी है। वहीं अब इस फ़ोन के कुछ ख़ास फीचर्स सामने आ रहे है आइए जानते है इनके बारे में …

Realme 9 Series Launch Details

Realme 9 सीरीज भारत में 16 फरवरी को लॉन्च होगी। लॉन्च इवेंट की लाइव स्ट्रीम कंपनी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल और वेबसाइट पर की जाएगी । भारतीय समय अनुसार यह लॉन्च इवेंट 1:30 PM पर शुरू होगा

Specifications Of Realme 9 Pro+

Realme 9 Series
Realme 9 Series

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो फोन में 6.43 इंच की फुल-एचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले देखने को मिल सकती है जो 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ आने की उम्मीद है। फ़ोन को पावर देने के लिए इसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी 920 प्रोसेसर मिलने वाला है जिसके साथ 8 GB की RAM मिलेगी ।

Camera Features of Realme 9 Pro+

Realme 9 Series
Realme 9 Series

फोटोग्राफी के लिए फ़ोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलने वाला हैं, जिसका प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का होगा, साथ ही फ़ोन में एक 8 MP और 2 MP कैमरा सेंसर दिया जा सकता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग करने के लिए के लिए 16 MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा मिलने वाला है। फ़ोन में 4500 mAh की बैटरी हो सकती है। फ़िलहाल फ़ोन से जुडी और कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

Realme 9 Series

Also read:- Vivo T1 5G की Launch Date का हुआ खुलासा, जानिए इसके फीचर्स और प्राइस

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR