Wednesday, October 23, 2024
Wednesday, October 23, 2024
HomeKaam ki BaatMetroLand Gameplay: सबवे सर्फर्स के डेवलपर ने एक नए गेम मेट्रोलैंड को...

MetroLand Gameplay: सबवे सर्फर्स के डेवलपर ने एक नए गेम मेट्रोलैंड को किया लॉन्च

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

MetroLand Gameplay: सबवे सर्फर्स गेम को दुनिया भर में खेला जाता है यह गेम अब तक के सबसे लोकप्रिय मोबाइल गेम्स में से एक है। गेम के co-developer and publisher, किलू ने अब एक नया एंड्रॉइड गेम डेवेलोप और पब्लिश किया है, जिसे मेट्रोलैंड कहा जाता है। यह गेम अभी विशेष रूप से Huawei के AppGallery Android ऐप स्टोर पर उपलब्ध है।

MetroLand वर्तमान में Huawei की ऐप गैलरी पर विशेष रूप से उपलब्ध है, जो डिफ़ॉल्ट रूप से Huawei स्मार्टफ़ोन पर उपलब्ध है। हालाँकि, अन्य Android उपयोगकर्ता भी Huawei ऐप गैलरी को डाउनलोड और इंस्टॉल करके गेम प्राप्त कर सकते हैं।

गेम पब्लिशर ने की यह पुष्टि (MetroLand Gameplay)

सबवे सर्फर्स के डेवलपर किलू ने इस बात की पुष्टि नहीं की है कि गेम को बाद में गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध कराया जाएगा या नहीं। और तो और यह भी खुलासा नहीं किया गया है कि क्या यह गेम का iOS version लॉन्च किया जायेगा या नही लेकिन अभी के लिए आपको बता दे कि यह गेम आपको हुवेई की एप्प गैलरी में मिल जाएगी वहा जाकर आप इसे इनस्टॉल कर सकते है।

MetroLand Gameplay के बारे में जानकारी

यह गेम Subway Surfers के समान ही लगता है, जिसमें खिलाड़ियों को “गैर-अनुरूपता, युवा और एनर्जेटिक एक्स्प्लोरर, डैशिंग, चकमा देने और यहां तक ​​​​कि दुष्ट मेगाकॉर्प गार्डों को पछाड़ने के लिए पार्कौर का उपयोग करने की आवश्यकता होती है।” यह एक एंडलेस स्क्रोलर भी है, जिसे खिलाड़ी जब तक चाहें खेलने की योजना बनाते हैं।

मेट्रोलैंड गेमप्ले खिलाड़ियों को कई शहरों में ले जाता है, जिसमें सात क्षेत्र शामिल हैं जो प्रगति के रूप में अनलॉक होते हैं। कंपनी का दावा है कि इस खेल के साथ वह “गति, गति और उत्साह पर जोर देने के साथ व्यस्त, आधुनिक शहर के जीवन का चित्रण करना चाहती है।” याद करने के लिए, प्रत्येक अपडेट के साथ सबवे सर्फर्स खिलाड़ियों को एक नए शहर में ले जाएगा, लेकिन वह यह था और अगले अपडेट तक, खिलाड़ियों को केवल उस शहर में खेलना था।

Huawei ऐप गैलरी को करे डाउनलोड

इच्छुक Huawei स्मार्टफोन मालिक ऐप गैलरी खोल सकते हैं और सीधे गेम डाउनलोड कर सकते हैं। हालाँकि, यदि आपके पास कोई अन्य Android डिवाइस है, तो आपको सबसे पहले कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से Huawei ऐप गैलरी को डाउनलोड और इंस्टॉल करना होगा। फिर आप थर्ड-पार्टी ऐप स्टोर से मेट्रोलैंड को खोज और डाउनलोड कर सकते हैं।

MetroLand Gameplay

Also read:- Instagram Reels: इंस्टाग्राम जल्द ही आपको दे सकता है 90 सेकंड की रील पब्लिश करने की अनुमति

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR