Wednesday, October 23, 2024
Wednesday, October 23, 2024
HomeAutomobileNokia G21 जल्द हो सकता है लॉन्च, लीक्स में फीचर्स आये सामने

Nokia G21 जल्द हो सकता है लॉन्च, लीक्स में फीचर्स आये सामने

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Nokia G21

नोकिआ जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन Nokia G21 को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। हाल ही में इस फ़ोन के कुछ रेंडर्स लीक हुए हैं जिसमे फ़ोन को देखा गया है। इन तस्वीरों से पता चलता है की फ़ोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होने वाला है। यह फोन Nokia G20 स्मार्टफोन का सक्सेसर होगा। Nokia G20 भारत में पिछले साल जुलाई में लॉन्च हुआ था। लीक्स की माने तो फ़ोन दो कलर ऑप्शन में आने की उम्मीद है। आइए जानते है फ़ोन से जुडी कुछ ख़ास जानकारी।

Specifications Of Nokia G21 (Expected)

Nokia G21
Nokia G21

संभावित स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो फ़ोन में 6.5 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले मिल सकता है, जिसका रिजॉल्यूशन 1600 x 720 पिक्सल होगा। फ़ोन का आस्पेक्ट रेश्यो 20:9 होगा। फ़िलहाल यह कन्फर्म नहीं हुआ है की नोकिया के इस नए फोन में कोनसा प्रोसेसर मिलेगा। फ़ोन में 4 GB की RAM और 128 GB की इंटरनल स्टोरेज मिलने वाली है। फ़ोन की स्टोरेज को बढ़ाने के इसमें SD सपोर्ट भी मिलने वाला है जिसकी मदद से आप स्टोरेज को 512 GB तक बढ़ा सकते हैं।

Camera Features OF Nokia G21

Nokia G21
Nokia G21

फोटो और वीडियो के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलने की उम्मीद है, जिसका प्राइमरी सेंसर 50 MP का हो सकता है। इसके साथ ही फ़ोन में 2 MP के दो और कैमरा भी मिलने वाले हैं। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ़ोन में सामने की तरफ 8 MP का कैमरा मिलता है। इसके अलावा फ़ोन में 5,050mAh की बड़ी बैटरी मिल सकती है जिसके साथ फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा।

Also read:- Poco X4 5G भारत में जल्द होगा लॉन्च, लीक्स के ज़रिये फीचर्स आए सामने

Also read:- Unpacked Event 2022: अब सैमसंग का अपकमिंग अनपैक्ड इवेंट भी होगा मेटावर्स पर, जानिए सारी डिटेल्स

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR