Wednesday, October 23, 2024
Wednesday, October 23, 2024
HomeKaam ki BaatPaytm Cashback Offer: पेटीएम पर चल रहा है धमाकेदार ऑफर, 4 UPI...

Paytm Cashback Offer: पेटीएम पर चल रहा है धमाकेदार ऑफर, 4 UPI ट्रांजेक्शन पर 100 रुपये तक वापस पाएं

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

Paytm Cashback Offer

यह खबर Paytm यूज़र्स के लिए जानना बेहद ज़रूरी हैं आपको बता दे कंपनी ने 20 फरवरी 2022 तक पेटीएम India vs West वनडे और टी20 मैचों के दौरान यूपीआई मनी ट्रांसफर पर कैशबैक और अन्य गिफ्ट्स देने की घोषणा की है। चल रहे मैच के दिनों में, जो भी नए यूजर्स होंगे वह ‘4 ka 100 कैशबैक ऑफर‘ का लाभ उठा सकेंगे। जिसमें उन्हें सुनिश्चित कैशबैक मिलेगा।

पेटीएम के Vice President नरेंद्र यादव ने कहा, “पेटीएम यूपीआई सुपरफास्ट मनी ट्रांसफर की पेशकश करता है … इस आगामी क्रिकेट सीजन में, हम अपने उपयोगकर्ताओं के साथ खेल का जश्न मनाने के लिए एक विशेष पेशकश के साथ आये है। ”

ऐसे भी जीत सकते है Paytm Cashback

आपको बता दे कि आप referral program में हिस्सा लेकर भी एडिशनल कैशबैक जीत सकते हैं। जब भी आप अपने दोस्तों और परिवार को UPI के ज़रिये मनी ट्रांसफर के लिए पेटीएम का उपयोग करने के लिए इनवाइट करते है, तो referrer और referee दोनों को ₹100 का कैशबैक मिलता है। ऑफर को बढ़ावा देने के लिए पेटीएम ने भारतीय क्रिकेटर्स युजवेंद्र चहल, हरभजन सिंह और वेस्टइंडीज के खिलाड़ी क्रिस गेल के साथ एक ऑनलाइन कैंपेन भी शुरू किया था।

रजिस्ट्रेशन कैसे करे ?

इसके लिए रजिस्ट्रेशन करना बहुत ही आसान है। यह उन्हें सीधे अपने बैंक खाते से seamless और secure ऑनलाइन भुगतान करने में सक्षम बनाता है। यह उन्हें तुरंत लिंक किए गए अकाउंट की शेष राशि की तुरंत जांच करने और किसी भी यूपीआई क्यूआर कोड को स्कैन करके भुगतान करने की अनुमति देता है।

Paytm Cashback Offer

Also Read : Monetary Policy Update आरबीआई ने ब्याज दरों में नहीं किया बदलाव, रेपो रेट 4% पर बरकरार

Also Read : Government Stand On Tesla भारत में आना है तो भारतीयों को रोजगार देना जरूरी

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR