Saturday, October 19, 2024
Saturday, October 19, 2024
HomeBusinessAirtel Additional Data Benefit Coupons टैरिफ दर बढ़ाने के बाद भी एयरटेल...

Airtel Additional Data Benefit Coupons टैरिफ दर बढ़ाने के बाद भी एयरटेल ने यूजर्स को दिया झटका, कंपनी ने डेटा बेनिफिट कूपन लिये वापस

- Advertisement -

इंडिया न्यूूज, नई दिल्ली:

Airtel Additional Data Benefit Coupons  नए प्रीपेड टैरिफ प्लान की बढ़ोतरी के बाद अब टेलीकॉम कंपनी भारती एयरटेल ने कुछ ऐप के जरिये उपभोक्ताओं को दिये जा रहे प्रीपेड प्लान के डेटा बेनिफिट कूपन को भी वापस ले लिया है। इस पर कंपनी ने कहा कि यह कदम इसलिए उठाया गया है कि उपभोक्ताओं के बीच बढ़े हुए टैरिफ रेटों और डेटा बेनिफिट कूपन के बीच कोई दुविधा उत्पन्न न हो, इसलिए कंपनी ने यह फैसला लिया है।

आपको बता दें कि हाल ही में कंपनी ने अपने सभी प्रीपेड टैरिफ प्लान में 20-25 प्रतिशत की बढ़ोतरी की थी। और यह दरें इसकी शुक्रवार से लागू हो गई हैं।

वहीं, एयरटेल कंपनी के प्रवक्ता ने कहा कि इंडस्ट्री में केवल ऐप के माध्यम से कूपन के रूप में कैशबैक या अतिरिक्त डेटा प्रदान करने का चलन है,लेकिन हम अपने ग्राहकों के बीच बढ़े हुए प्लान्स व बेनिफिट  कूपन के बीच कोई भ्रम पैदा न हो, इसलिए यह बेनिफिट भी वापस कर लिये हैं। हालांकि कंपनी ने प्लान में बढ़ोतरी के बावजूद कुछ पैकों में 500 एमबी अतिरिक्ति डेटा का देने वाला लाभ उपभोक्ताओं को जारी रखेगी। टैरिफ में बढ़ोतरी करने के बाद ब्रोकरेज हाउस ने एयरटेल कंपनी की सलाह दी है कि वह निवेश करे। टैरिफ बढ़ने के बाद से एयरटेल के स्टॉक से आल टाइम हाई टच किया था।  

Read More : Titan Shares Quantity टाइटन के शेयर ने राकेश झुनझुनवाला का किया भारी नुकसान, 753 करोड़ का हुआ घाटा

Read More : Ban on Crypto Currency is not Possible क्रिप्टोकरेंसी पर बैन संभव नहीं

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR