Wednesday, October 23, 2024
Wednesday, October 23, 2024
HomeTop NewsFree Fire Remove From Google Play Store: भारत में Google Play स्टोर,...

Free Fire Remove From Google Play Store: भारत में Google Play स्टोर, और Apple ऐप स्टोर से फ्री फायर ऐप को हटा दिया गया है, जानिए क्या है कारण

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

Free Fire Remove From Google Play Store:

फ्री फायर आज के युवाओ में काफी पॉपुलर गेम है। लेकिन बड़ी खबर यह है कि फ्री फायर बाय गरेना को भारत में ऐप स्टोर और प्ले स्टोर से अचानक हटा दिया गया है। IOS और Android दोनों प्लेटफॉर्म पर गेम के अचानक गायब होने से गेमिंग समुदाय के बीच कुछ सवाल खड़े हो गए हैं। आपको बता दे की ऐप 12 फरवरी से डाउनलोड के लिए उपलब्ध नहीं है। गरेना ने अभी तक Google Play Store और Apple ऐप स्टोर से ऐप को हटाने का कोई विशेष कारण नहीं बताया है।

जल्द ही होगा बयान जारी

दुनिया भर में बेहद पसंद किये जाने वाली गेम बैटल रॉयल गेम के डेवलपर के जल्द ही एक आधिकारिक बयान जारी करने की उम्मीद है। वर्तमान में, केवल फ्री फायर मैक्स गूगल प्ले स्टोर पर डाउनलोड के लिए उपलब्ध है। जबकि फ्री फायर और फ्री फायर मैक्स सहित कोई भी गेम ऐप्पल ऐप स्टोर पर सूचीबद्ध नहीं है

गेम्स के ऊपर लगाए गए आरोप

हाल के मुद्दों ने लोकप्रिय ऑनलाइन गेम के प्रशंसकों को परेशान कर दिया है, और अब, समुदाय में कई अफवाहें फैल रही हैं, जिसमें आरोप लगाया गया है कि इन खेलों को भारत में प्रतिबंधित कर दिया गया है। हालाँकि, हम यूज़र्स को याद दिलाना चाहेंगे कि ये केवल अफवाहें हैं और गरेना या भारत सरकार की ओर से इसकी पुष्टि नहीं की गई है। यह अनुशंसा की जाती है कि उपयोगकर्ता किसी भी दावे को स्वीकार न करें और इसके बजाय डेवलपर्स के आधिकारिक बयान की प्रतीक्षा करें।

हालांकि फ्री फायर अब प्ले स्टोर से इनस्टॉल नहीं की जा सकती लेकिन जिन लोगो के पास फ्री फायर की गेम पहले से ही इनस्टॉल है वह उसका लुफ्त उठा सकते है और वे इसे एक्सेस कर सकते हैं। ऐसे खिलाड़ियों के लिए खेल ठीक काम कर रहा है।

Free Fire Remove From Google Play Store

Also read:- LIC Scheme For Daughter: रोज बचाये बेटी के नाम पर 121 रुपये, और बेटी की शादी तक पाए 27 लाख

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR