Wednesday, October 23, 2024
Wednesday, October 23, 2024
HomeAutomobileOnePlus Nord CE 2 लॉन्च से पहले लीक्स के ज़रिये सामने आयी...

OnePlus Nord CE 2 लॉन्च से पहले लीक्स के ज़रिये सामने आयी 2 स्पेसिफिकेशन

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

OnePlus Nord CE 2:

वनप्लस नॉर्ड सीई 2 भारत में 17 फरवरी को लॉन्च होगा। इस मिड-रेंज स्मार्टफोन को OnePlus TV Y1S के साथ लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च से पहले, कंपनी ने इस फोन की दो प्रमुख विशेषताओं की पुष्टि की है। ब्रांड ने OnePlus Nord CE 2 के डिज़ाइन को पहले ही टीज़ कर दिया है। आइये जानते है फ़ोन की और डिटेल्स के बारे में।

Specifications of OnePlus Nord CE 2

वनप्लस इंडिया ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के माध्यम से खुलासा किया है कि उसका नवीनतम स्मार्टफोन 65W सुपरवूक चार्जिंग के लिए समर्थन की पेशकश करेगा और मीडियाटेक डाइमेंशन 900 चिपसेट पैक करेगा। डिवाइस में एक पंच-होल डिस्प्ले डिज़ाइन होगा, जो कि अधिकांश फोनों के समान है। यह अलर्ट स्लाइडर को याद करेगा, जो आपको वनप्लस फोन के प्रीमियम संस्करणों पर मिलता है। बाकी फीचर्स का अभी आधिकारिक तौर पर खुलासा नहीं किया गया है।

यह नया स्मार्टफोन ऑक्टा-कोर 6nm मीडियाटेक डाइमेंशन 900 SoC के साथ आएगा। मूल संस्करण हुड के तहत एक 8nm क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 750G 5G चिपसेट प्रदान करता है। 65W फास्ट चार्जिंग के लिए समर्थन के साथ आने की भी पुष्टि की गई है। तुलनात्मक रूप से, OnePlus Nord CE को 30W फास्ट चार्जिंग के समर्थन के साथ लॉन्च किया गया था। डिवाइस में वही डिस्प्ले होगा जो हमें इसके पूर्ववर्ती के साथ मिलता है। वनप्लस नोर्ड सीई 2 में 6.43 इंच का फुल-एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा।

Other Features of OnePlus Nord CE 2

डिवाइस को 128GB स्टोरेज विकल्प के साथ पेश करेगा। इसके अलावा, यह पहला वनप्लस फोन हो सकता है जो माइक्रोएसडी (1TB तक) कार्ड स्लॉट के माध्यम से स्टोरेज विस्तार के लिए समर्थन के साथ आता है। ऐसा लगता है कि ब्रांड अभी भी 5,000mAh की बड़ी बैटरी पेश करने की योजना नहीं बना रहा है क्योंकि लीक ने सुझाव दिया है कि यह 4,500mAh की बैटरी के साथ भी जहाज जाएगा।

amazing camera features

फोटोग्राफी के लिए, इसमें वही 64-मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा सेटअप बनाए रखने की उम्मीद है। सिस्टम में 119-डिग्री क्षेत्र के साथ 8-मेगापिक्सेल अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा और 2-मेगापिक्सेल तृतीयक सेंसर भी शामिल हो सकता है। वहीं फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा हो सकता है।

Price of OnePlus Nord CE 2

वनप्लस नॉर्ड सीई 2 अमेज़न के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा क्योंकि ई-कॉमर्स दिग्गज ने आगामी लॉन्च इवेंट के लिए एक समर्पित पेज प्रकाशित किया है। उम्मीद की जा रही है कि वनप्लस आने वाले दिनों में और भी कई फीचर्स का खुलासा कर सकती है। वर्तमान में, इसका पूर्ववर्ती, वनप्लस नॉर्ड सीई, भारत में 22,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ बिक रहा है।

Also read:- Reliance Jio भारत में लॉन्च करेगी सैटेलाइट इंटरनेट; एयरटेल, टाटा, एलन मस्क, एमेजॉन से होगा मुकाबला!

Also read:- Free Fire Remove From Google Play Store: भारत में Google Play स्टोर, और Apple ऐप स्टोर से फ्री फायर ऐप को हटा दिया गया है, जानिए क्या है कारण

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR