Thursday, October 24, 2024
Thursday, October 24, 2024
HomeAutomobileOppo Find X5 Series लॉन्चिंग कन्फर्म, जानिए क्या होगी कीमत

Oppo Find X5 Series लॉन्चिंग कन्फर्म, जानिए क्या होगी कीमत

- Advertisement -

Oppo Find X5 Series

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

ओप्पो भारत में अपनी नई Oppo Find X5 Series को लॉन्च करने जा रहा है यह सीरीज 24 फरवरी को ग्लोबली लॉन्च होगी। इस बात की जानकारी कंपनी द्वारा दी गई है। इस सीरीज़ के तहत Oppo Find X5 और Oppo Find X5 Pro स्मार्टफोन को लॉन्च किया जाएगा । ओप्पो का कहना है कि यह स्मार्टफोन MariSilicon X इमेजिंग न्यूरल प्रोसेसिंग यूनिट (NPU) के साथ आएगा जो फोन में फोटोग्राफी को एक अलग लेवल पर पंहुचा देगा। इसके अलावा कंपनी ने स्मार्टफोन के फर्स्ट लुक को भी टीज़ किया है। आइए जानते है लॉन्च से जुडी ख़ास जानकारी।

Oppo Find X5 Series Launch Details

Oppo ने Oppo Find X5 सीरीज के लॉन्च कि जानकारी अपने ऑफिसियल ट्विटर हैंडल पद दी है जिसमे लॉन्च डेट के साथ एक टीज़र वीडियो भी शेयर किया है। लॉन्च इवेंट 11am GMT पर शुरू होगा जो भारतीय समयानुसार शाम 4.30 बजे है। लॉन्च इवेंट की लाइवस्ट्रीम कंपनी की वेबसाइट पर की जाएगी। यह फोन दो कलर ऑप्शन ब्लैक और व्हाइट कलर में मिलेगा। फ़िलहाल फ़ोन से जुडी और कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

Price of Oppo Find X5 Pro, Find X5 5G

कीमत की बात करे तो Oppo Find X5 Pro की कीमत EUR 1,200 होने वाली है जो भारतीय रुपये में लगभग 1,02,300 रुपये होगी, जिसमें फोन का 12 GB RAM प्लस 256 GB स्टोरेज वेरिएंट मिलने वाला है । ओप्पो फाइंड एक्स5 5G फोन की कीमत EUR 1,000 होने वाली है जो भारतीय रुपये में लगभग 85,000 रुपये बनती है।

Oppo Find X5 SeriesOppo Find X5 Series

Also read:- Twitter 6 Conversations Pin Feature: ट्विटर यूज़र्स अब 6 कन्वर्सेशन को कर पाएंगे पिन, जानिए डिटेल

Also read:- Flipkart Cooling Days Sale: एयर कूलर, स्मार्ट एसी, स्प्लिट इन्वर्टर एसी, आदि चीजो पर पाए 50 प्रतिशत की धमाकेदार छूट

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR