Thursday, October 24, 2024
Thursday, October 24, 2024
HomeAutomobileRealme Narzo 50 जल्द होगा लॉन्च, फ़ोन की कीमत का हुआ खुलासा

Realme Narzo 50 जल्द होगा लॉन्च, फ़ोन की कीमत का हुआ खुलासा

- Advertisement -

Realme Narzo 50

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

भारत में रियलमी का नया स्मार्टफोन रियलमी Narzo 50 अपने लॉन्च होने की तैयारी में है इस महीने के अंत तक इस फ़ोन की लॉन्च होने की संभावना है। हालांकि, कंपनी ने लॉन्च डेट को लेकर कोई जानकारी सांझा नहीं की है ।यह फ़ोन Narzo 50A और रियलमी Narzo 50i के बाद आने वाला Narzo सीरीज का तीसरा फ़ोन होने वाला है। यह फ़ोन पिछले साल नवंबर में रियलमी Narzo 50 Pro के साथ लॉन्च होने की उम्मीद की जा रही थी लेकिन भारत में इसके Pro मॉडल के लॉन्च को लेकर भी कोई खुलासा नहीं हुआ।

लॉन्च का हुआ खुलासा

Realme Narzo 50
Realme Narzo 50

रियलमी ने हाल ही में ऑफिशियल वेबसाइट पर एक माइक्रोसाइट बनाई है, इसमें इस बात की जानकारी मिलती है कि रियलमी Narzo 50 इस महीने के अंत में भारत में लॉन्च हो सकता है। इसके साथ ही कंपनी ने अपने ऑफिसियल ट्वीट हैंडल के जरिए बताया था कि अपकमिंग रियलमी स्मार्टफोन (Upcoming Realme smartphones 2022) अमेजन (Amazon India) पर खरीदने के लिए जल्द ही उपलब्ध होगा। इसकी एक माइक्रोसाइट अब ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर भी साफ देखी जा सकती है।

इतनी हो सकती है कीमत

मीडिया रिपोर्ट की मने तो रियलमी नार्ज़ो 50 के 4GB RAM + 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत (Realme Narzo 50 Price) 16,000 रुपये से कम होने वाली है। वहीं, इसके 6GB RAM + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 18,000 रुपये से कम होने वाली है । यह फ़ोन दो कलर ऑप्शन स्पीड ब्लैक और स्पीड ब्लू में लॉन्च किया जाएगा।

Realme Narzo 50

Also read:- Twitter 6 Conversations Pin Feature: ट्विटर यूज़र्स अब 6 कन्वर्सेशन को कर पाएंगे पिन, जानिए डिटेल

Also read:- Flipkart Cooling Days Sale: एयर कूलर, स्मार्ट एसी, स्प्लिट इन्वर्टर एसी, आदि चीजो पर पाए 50 प्रतिशत की धमाकेदार छूट

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR