Thursday, October 24, 2024
Thursday, October 24, 2024
HomeGadgetDizo Wireless Power को 999 रुपये की शुरुआती कीमत पर किया गया...

Dizo Wireless Power को 999 रुपये की शुरुआती कीमत पर किया गया लॉन्च

- Advertisement -

HIGHLIGHTS

  • डिज़ो वायरलेस पावर कुल प्लेबैक के 18 घंटे का दावा करता है।
  • यह 11.2mm बास बूस्ट ड्राइवर और 88ms सुपर लो लेटेंसी से लैस है।
  • यह Flipkart.com के जरिए उपलब्ध होगा।

Dizo Wireless Power

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Dizo Wireless Power: डिज़ो ने भारत में अपना नया नेकबैंड ईयरफोन Dizo Wireless Power को लॉन्च कर दिया है। नेकबैंड एक ही डिज़ाइन लाता है लेकिन उसका पैटर्न के न केवल इसे आकर्षक बनाता है बल्कि वायरलेस इयरफ़ोन के समुद्र में भी जमकर खड़ा होता है। विनिर्देशों के अनुसार, डिज़ो वायरलेस पावर बास-केंद्रित ऑडियो ड्राइवर, ब्लूटूथ फास्ट पेयर तकनीक के लिए समर्थन और एक लंबे समय तक चलने वाली बैटरी लाता है।

यह यूज़र्स को एक महान ऑडियो एक्सपीरियंस की शक्ति प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इतनी बड़ी कीमत पर 11.2 मिमी बड़े ड्राइवर, बास बूस्ट + एल्गोरिदम, गेम मोड और रीयलमी लिंक ऐप जैसी सुविधाएं इस दिशा में एक कदम हैं।

Specifications of Dizo Wireless Power

DIZO वायरलेस पावर 11.2 मिमी बड़े ऑडियो ड्राइवरों और उन्नत ऑडियो अनुभव के लिए एक उन्नत बास बूस्ट + एल्गोरिथम से लैस है। नेकबैंड को इसके यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के जरिए चार्ज किया जा सकता है। कंपनी का दावा है कि इसे सिर्फ 10 मिनट चार्ज करके 2 घंटे का प्लेबैक टाइम दिया जा सकता है। एक बार फुल चार्ज होने पर यह 18 घंटे तक चल सकता है।

यह एक समर्पित इन-लाइन रिमोट के साथ आता है जिसमें एक बटन और एक माइक है। बटन को एक प्रेस के माध्यम से चलाने/रोकने और उत्तर/कॉल समाप्त करने के लिए उपयोग किया जा सकता है। इसे दो बार दबाने से यूज़र्स गाने स्विच कर सकेंगे और इसे तीन बार दबाने से यूज़र्स गेम मॉडल तक पहुंच सकेंगे।

उपयोगकर्ता कॉल को अस्वीकार करने के लिए बटन को दबाकर रख सकते हैं। नेकबैंड को बंद करने के लिए, यूज़र्स केवल चुंबकीय ईयरबड्स को एक साथ क्लिप कर सकते हैं। उन्हें अलग करने से यूज़र्स ट्रैक को सुनना जारी रख सकेगा या कॉल का उत्तर दे सकेगा।

वायरलेस पावर ब्लूटूथ 5.2 कनेक्टिविटी के लिए सपोर्ट के साथ आता है। 88ms की कम लेटेंसी के साथ, DIZO नेकबैंड गेम मोड में लैग-फ्री ऑडियो अनुभव का वादा करता है। ऑनबोर्ड पर्यावरण शोर रद्दीकरण के समर्थन के साथ, DIZO वायरलेस पावर यूज़र्स शोर वाले वातावरण में स्पष्ट वॉयस कॉल का अनुभव करेंगे। अंत में, यह IPX4 रेटेड वाटर-रेसिस्टेंट कंस्ट्रक्शन के साथ आता है।

Dizo Wireless Power price in India

Dizo Wireless Power 1,399 रुपये की कीमत पर आता है। डिज़ो ने नेकबैंड पर एक इंट्रोडक्टरी ऑफर लॉन्च किया है, जिसकी कीमत केवल 999 रुपये होगी। हालांकि, मूल कीमत कब शुरू होगी, इस पर कोई स्पष्टता नहीं है। डिज़ो वायरलेस पावर वायलेट ब्लू, हंटर ग्रीन और क्लासिक में आता है। काले रंग के रास्ते। नेकबैंड फ्लिपकार्ट और चुनिंदा रिटेल स्टोर से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

Also read:- OnePlus 10 Pro भारत में जल्द हो सकता है लीक्स के ज़रिये सामने आए फीचर्स एंड प्राइस

ALSO READ:- Realme Narzo 50 की लॉन्चिंग डेट हुई कन्फर्म, साथ ही जाने क्या हो सकती है कीमत

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR