Thursday, October 24, 2024
Thursday, October 24, 2024
HomeGadgetRealme World Fastest Charging Technology: रियलमी 28 फरवरी को पेश करने वाला...

Realme World Fastest Charging Technology: रियलमी 28 फरवरी को पेश करने वाला है दुनिया का सबसे तेज स्मार्टफोन चार्जिंग तकनीक, जानिए डिटेल्स

- Advertisement -

Realme World Fastest Charging Technology 

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:

Realme World Fastest Charging Technology: रियलमी ने घोषणा की कि वह दुनिया की सबसे तेज स्मार्टफोन चार्जिंग तकनीक ला रहा है। टेक दिग्गज मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC) 2022 में तकनीक का खुलासा करेंगे। Realme का नया फास्ट-चार्जिंग स्मार्टफोन 125W सपोर्ट के साथ आएगा। साथ ही कंपनी MWC 2022 में स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 चिपसेट पेश कर सकती है। इसके अलावा कंपनी ने Realme GT 2 Pro स्मार्टफोन को लॉन्च करने की घोषणा की है।

MWC 2022 

MWC 2022 
MWC 2022

कंपनी MWC 2022 के पहले दिन 28 फरवरी को बार्सिलोना में अपनी नई फास्ट-चार्जिंग तकनीक पेश करेगी। यह इवेंट 3 मार्च तक चलेगा। जबकि Realme ने तकनीक को सबसे तेज होने का दावा किया है, फिर भी कोई नहीं जानता कि यह किस तरह की फास्ट चार्जिंग है। कंपनी ने खुलासा किया है कि नई फास्ट चार्जिंग तकनीक उसकी ‘Go Premium’ स्ट्रेटेजी का हिस्सा होगी।

कंपनी पेश कर सकती है 200W फ़ास्ट चार्जिंग तकनीक

200W fast charging technology
200W fast charging technology

Realme को अपनी 150W फास्ट चार्जिंग तकनीक की घोषणा करने का अनुमान है, जो Oppo के 160W फास्ट चार्जर के लिए सपोर्ट के साथ आ सकती है। मौजूदा 120W फास्ट चार्जिंग तकनीक की तुलना में यह कितनी तेज होगी, इसकी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है। लेकिन रिपोर्ट्स की माने तो कंपनी बाजार में 200W फ़ास्ट चार्जिंग एडाप्टर को पेश कर सकती है जिसकी मदत से चुटकियो में स्मार्टफोन को चार्ज किया जा सकता है।

कंपनी ने अपनी गो प्रीमियम स्ट्रेटेजी के तहत रिसर्च और डेवलपमेंट र्सोसेस पर 70 प्रतिशत इन्वेस्ट करने की बात कही है। कंपनी का मानना ​​है कि मौजूदा समय में फास्ट चार्जिंग एक जरूरी फीचर के तौर पर उभरा है। कंपनी का मानना ​​है कि नई चार्जिंग तकनीक से यूजर्स कम समय में स्मार्टफोन चार्जिंग का मजा ले सकेंगे। Realme ने इस हफ्ते ही 24 फरवरी को भारत में Narzo सीरीज के स्मार्टफोन को भी लॉन्च करने की घोषणा की है।

Realme World Fastest Charging Technology

Also read:- Garena Free Fire Redeem Code 22 February 2022

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR