Thursday, October 24, 2024
Thursday, October 24, 2024
HomeGadgetYamaha New Headphones and Neckband यामाहा ने लॉन्च किये किफायती दामों में...

Yamaha New Headphones and Neckband यामाहा ने लॉन्च किये किफायती दामों में हेडफोन्स और नेकबैंड

- Advertisement -

Yamaha New Headphones and Neckband

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Yamaha New Headphones and Neckband:यामाहा ने भारत में अपने नए हेडफोन और ईयरफोन को लॉन्च किया है। यामाहा ने इस लॉन्च इवेंट में कुल 6 ऑडियो प्रोडक्ट्स को लॉन्च किया हैं जिसमें तीन ओवर दी ईयर वायरलेस हेडफोन शामिल हैं, जो नॉयस कैंसिलेशन जैसे फीचर्स से लेस हैं। इसके अलावा तीन और वायरलेस नॉयस कैंसिलेशन वाले नेक बैंड्स भी लॉन्च हुए है। आइए जानते है इन सभी के कुछ ख़ास फीचर्स के बारे में।

Here are the specifications

हेडफोन से शुरुआत करे तो Yamaha YH-L700A में आपको हेड ट्रैकिंग और 3D साउंड एडवांस ANC जैसे फीचर्स देखने को मिलते हैं। कंपनी का कहना है कि दूसरे नॉयस कैंसिलेशन हेडफोन्स में जहां साउंड को डिग्रेड कर दिया जाता हैं, वहीं एडवांस ANC फीचर बैकग्राउंड नॉयस को पहचान कर सही मायनो में रिमूव करता है। जिससे यूजर्स को साफ और सटीक म्यूजिक एक्सपीरियंस मिलता है।

Yamaha New Headphones and Neckband
Yamaha New Headphones and Neckband

इस Noise Cancellation Model में यूजर्स को Ambient Sound मोड भी दिया गया है, जिसकी सहायता से यूजर्स को आपने आसपास की आवाजें भी सुनाई देंगी। हैडफ़ोन में Listening Care जैसे शानदार फीचर भी देखने को मिलते हैं। इस फीचर की सहायता से यूजर्स कम वॉल्यूम सेटिंग पर भी हाई से लो सभी फ्रीक्वेंसी के साउंड को एन्जॉय कर सकते हैं। फोन कॉल के लिए इन सभी हेडफोन और नेकबैंड्स में आपको सामान्य कंट्रोल मिलने वाले हैं। साथ ही इनमे आपको voice assistant का भी सपोर्ट मिलता हैं।

Yamaha Headphones and Earphones Price

कीमत की बात करे तो भारत में Yamaha YH-L700 ओवर ईयर वायरलेस हेडफोन की कीमत लगभग 43,300 रुपये रखी गई है। वहीं YH-E700A Wireless मॉडल की कीमत लगभग 29,900 रुपये है। जबकि YH-E500A मॉडल वायरलेस नॉयस कैंसिलेशन हेडफोन ओवर ईयर की कीमत 14,800 रुपए रखी गई है।

Yamaha New Headphones and Neckband
Yamaha New Headphones and Neckband

वहीं Yamaha EP-E70A नेकबैंड की शुरूआती कीमत की बात करे तो इसे 23,600 रुपये में पेश किया गया है, जबकि EP-E50A नेकबैंड 12,400 रुपये का है और EP-E30A Wireless Earphones नेकबैंड 4,890 रुपये में खरीद के लिए उपलब्ध है। इन सभी Headphones and Earphones को आप Amazon, Yamaha MusicStore और Bajaao.com से खरीद सकते हैं।

Also read:- Amazon Great Gaming Day Sale कल है सेल का लास्ट डे, जल्द उठाये ऐमज़ॉन की ग्रेट सेल का मुफ्त

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR