Thursday, October 24, 2024
Thursday, October 24, 2024
HomeGadgetMotorola Edge 30 Pro स्मार्टफोन आज होने जा रहा है लॉन्च, उससे...

Motorola Edge 30 Pro स्मार्टफोन आज होने जा रहा है लॉन्च, उससे पहले जाने फ़ोन के फीचर्स एंड प्राइस के बारे में

- Advertisement -

Motorola Edge 30 Pro

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

Motorola Edge 30 Pro इंडिया ने अपनी लॉन्च की तारीख की घोषणा कर दी गई है। यह स्मार्टफोन 24 फरवरी यानि आज देश में लॉन्च होने के लिए बिल्कुल तैयार है। कंपनी ने एक वर्चुअल कॉन्फ्रेंस की घोषणा की है। एक बार इसका खुलासा हो जाये उसके बाद यह स्मार्टफोन, फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा। रिलीज या बिक्री की तारीख अभी तक सामने नहीं आई है। आइये जानते है इसके कुछ स्पेसिफिकेशन और प्राइस के बारे में जो लीक्स के ज़रिये सामने आई है।

लॉन्चिंग का इंवेंट होगा लाइव

Motorola Edge 30 Pro 24 फरवरी यानि आज रात 8 बजे IST के लिए सेट किया गया है। इवेंट को मोटोरोला के YouTube चैनल और ट्विटर और फेसबुक जैसे सोशल मीडिया हैंडल पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा। लॉन्च इवेंट कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर भी लाइव स्ट्रीम होगा।

लॉन्च से पहले Motorola Edge 30 Pro के बारे में कई जानकारियां लीक हुई हैं। अफवाहों और लीक से पता चलता है कि आगामी मोटोरोला एज 30 प्रो स्मार्टफोन हाल ही में चीन में लॉन्च किए गए मोटो एज एक्स30 का रीब्रांडेड वर्शन होगा। इससे पता चलता है कि Motorola Edge 30 Pro के स्पेक्स Moto Edge X30 की तरह होंगे।

Specifications of Motorola Edge 30 Pro

मोटोरोला एज 30 प्रो को 6.7-इंच FHD + AMOLED डिस्प्ले के साथ 144Hz रिफ्रेश रेट और HDR10 + सपोर्ट के साथ पैक किया गया है। ऐसा कहा जाता है कि यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 एसओसी द्वारा संचालित होता है जिसमें 8 जीबी एलपीडीडीआर 5 रैम और 128 जीबी यूएफएस 3.1 इंटरनल स्टोरेज होता है।

कैमरे के फ्रंट पर ट्रिपल रियर कैमरा सिस्टम शामिल होगा जिसमें 50-मेगापिक्सल का ओमनीविज़न OV50A40 प्राइमरी सेंसर, 50-मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड लेंस और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर होता है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए, मोटोरोला स्मार्टफोन में 60-मेगापिक्सल सेंसर शामिल होने की बात कही गई है।

अगर Motorola Edge 30 Pro एक रीब्रांडेड Moto Edge X30 है, तो इसमें 68W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी होगी। अन्य कनेक्टिविटी विकल्पों में शामिल हैं – 13 बैंड के साथ 5जी, वाईफाई 6ई, ब्लूटूथ 5.1, जीएनएसएस और यूएसबी टाइप-सी।

Motorola Edge 30 Pro Expected Price

स्मार्टफोन की आधिकारिक कीमत अभी सामने नहीं आई है। अफवाहों और लीक से पता चलता है कि मोटोरोला एज 30 प्रो की कीमत लगभग 49,999 रुपये हो सकती है , जो इसे देश का सबसे किफायती स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 स्मार्टफोन बना देगा।

Also read:- iQOO 9 Series आज हो गयी लॉन्च, जानिए कीमत से लेकर फीचर्स तक सब कुछ

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR