Thursday, October 24, 2024
Thursday, October 24, 2024
HomeGadgetRedmi Note 11 Pro Series भारत में जल्द ही इस दिन होने...

Redmi Note 11 Pro Series भारत में जल्द ही इस दिन होने वाली है लॉन्च

- Advertisement -

Redmi Note 11 Pro Series

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Redmi Note 11 Pro Series शाओमी भारत में अपनी नई रेडमी नोट 11 प्रो सीरीज को लॉन्च करने की तैयारी में हैं इस बात की जानकारी कंपनी ने आधिकारिक तौर दी है। कंपनी के वीपी मनु कुमार जैन ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक टीज़र पोस्ट को शेयर किया है, जो इस बात का इशारा करती है कि भारत में इस सीरीज के दो नए स्मार्टफोन जल्द ही लॉन्च होने वाले हैं। लीक्स की माने तो इस सीरीज में Redmi Note 11 Pro और Redmi Note 11 Pro 5G शामिल हैं। आपको बता दें यह सीरीज पिछले महीने ग्लोबल बाजार में पहले ही लॉन्च हो चुकी है।

Redmi Note 11 Pro Series Launch Date in India

मनु कुमार जैन द्वारा शेयर किए गए टीज़र पोस्ट के अनुसार इसमें 2 और 11 नम्बरों के द्वारा लॉन्च का हिंट मिलता है, साथ में नीचे ‘HEAR THE UPROAR’ में Pro को हाईलाइट किया गया है। इस टीज़र में फोनों का नाम या लॉन्च की तारीख़ का तो खुलासा नहीं हुआ है लेकिन फेमस टिपस्टर योगेश ब्रार के अनुसार भारत में ये स्मार्टफोन 8 से 10 मार्च के बीच में लॉन्च होने की उम्मीद की जा रही है।

Redmi Note 11 Pro Series

also read:- Apple Adds A New Voice To Siri: एप्पल सीरी में जोड़ने वाला है न्यू जेंडर न्यूट्रल-सॉउन्डिंग वॉइस, उसके साथ होंगे 2 और न्यू updates, जानिए क्या?

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR