Thursday, October 24, 2024
Thursday, October 24, 2024
HomeGadgetHow To Download Video From Twitter: जानिए कैसे कर सकते है ट्विटर...

How To Download Video From Twitter: जानिए कैसे कर सकते है ट्विटर से वीडियो डाउनलोड

- Advertisement -

How To Download Video From Twitter

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:

How To Download Video From Twitter: यदि आप ट्विटर को रोज़ाना यूज़ करने वाले यूज़र हैं, तो आपको प्लेटफॉर्म पर रोजाना हजारों वीडियो देखने को मिल सकते हैं, जिनमें से कुछ साझा करने लायक हैं, ऐसे समय होते हैं जब आप सच में ट्विटर से अपने दोस्तों और परिवार के साथ एक वीडियो साझा करना चाहते हैं, तो यहां हम आपको बतायेगे कि ट्विटर से वीडियो कैसे डाउनलोड कर सकते हैं और इसे आप किसी भी प्लेटफॉर्म पर शेयर कर सकते हैं।

ट्विटर से वीडियो कैसे डाउनलोड करें :- 

सबसे पहले, आपको अपने स्मार्टफोन में ट्विटर वीडियो डाउनलोडर ऐप डाउनलोड करना होगा। यह Google Play Store के साथ-साथ Apple App Store पर भी उपलब्ध है। एक बार इनस्टॉल होने के बाद, इन आसान स्टेप्स को फॉलो करें:

  • अपने स्मार्टफोन पर ट्विटर ऐप पर संबंधित ट्वीट खोलें
  • निचले बाएँ कोने में शेयर आइकन पर टैप करें और “कॉपी लिंक” चुनें
  • अब ट्विटर वीडियो डाउनलोडर खोलें और लिंक पेस्ट करें
  • “डाउनलोड करें” चुनें और वीडियो को अपने डिवाइस पर सहेजें

अब आप इस वीडियो को गैलरी (एंड्रॉइड यूजर्स) या फोटोज (आईओएस यूजर्स) एप के जरिए व्हाट्सएप, इंस्टाग्राम और अन्य एप्स पर शेयर कर पाएंगे।

how to download video from twitter
how to download video from twitter

आप लिंक को कॉपी करके और अपने ब्राउज़र मे twittervideodownloader.com पर जाकर डेस्कटॉप पर ट्विटर वीडियो डाउनलोड करने के लिए उन्हीं स्टेप्स का पालन कर सकते हैं। बस आवश्यक फ़ील्ड में लिंक पेस्ट करें और “डाउनलोड करें” चुनें।

Also read:- How To Reset Google Amazon Smart Speaker: अपने गूगल, अमेज़न स्मार्ट स्पीकर से हो गए है परेशान और करना चाहते है रीसेट, तो इन स्टेप्स को करे फॉलो

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR