Thursday, October 24, 2024
Thursday, October 24, 2024
HomeGadgetNew Mahindra Scorpio महिंद्रा करने वाली है एक शानदार महिंद्रा स्कॉर्पियो को...

New Mahindra Scorpio महिंद्रा करने वाली है एक शानदार महिंद्रा स्कॉर्पियो को लॉन्च, जानिए इसके संभावित फीचर्स

- Advertisement -

New Mahindra Scorpio   

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

New Mahindra Scorpio : भारत में बेहतरीन गाड़िया की लॉन्चिंग तो होती ही रहती है। और हर बार उन गाड़ियों को जबरदस्त फीचर्स के साथ मार्किट में उतारा जाता है इसी बीच आपको बता दे महिंद्रा एंड महिंद्रा कुछ दिनों में एक शानदार महिंद्रा स्कॉर्पियो और एसयूवी लॉन्च करने वाली है, और लोग इसका लंबे समय से इंतजार कर रहे है। जानकारी के मुताबिक महिंद्रा स्कॉर्पियो शानदार एडवांस ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम से भी लैस हो सकती है आइये जानते है लॉन्च से पहले इसकी कीमत और इसके गजब फीचर्स के बारे में।

जानिए इसके डिज़ाइन और लुक

New Mahindra Scorpio 2022 In India

महिंद्रा स्कॉर्पियो के शानदार लुक और इसमे दिए गए डिज़ाइन की बात करें तो इसमे, महिंद्रा स्कॉर्पियो में नए डिज़ाइन के साथ गजब बम्पर और ग्रिल के शानदार हेडलैम्प होंगे । इसके इंटीरियर की ओर देखेंगे तो इसमे सेंट्रिली माउटेंड स्पीकर ,ऐनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, बड़ा टचस्क्रीन इन्फोनेटमेंट सिस्टम, डुअल टोन लेदरेट अपहोल्स्ट्री, मल्टी फंक्शनल स्टीयरिंग व्हील्ज, वायरलेस चार्जिंग, रियर एसी वेंट्स, डुअल जोन क्लाइमेट कंट्रोल, इंजन स्टार्ट/स्टॉप बटन, एयर बैग्स के साथ ही कनेक्टेड कार टेक्नॉलजी और 360 डिग्री पार्किंग कैमरा जैसे स्टैंडर्ड और सेफ्टी के शानदार फीचर्स होंगे।

पावर और इंजन

इंजन और पावर की और देखें तो इसमे, 2.2 लीटर का mHawk डीजल इंजन 2.0 लीटर का mStallion टर्बो पेट्रोल इंजन होंगे। नई स्कॉर्पियो को 6 स्पीड मैनुअल के साथ ही 6 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन ऑप्शन में पेश किया जा सकता है। आपको बता दें कि महिंद्रा इस साल भारत में अपडेटेड स्कॉर्पियो के साथ ही महिंद्रा एक्सयूवी300 इलेक्ट्रिक जैसी एसयूवी लॉन्च करने वाली है।

New Mahindra Scorpio   

Also read:- Best Portable AC In India Under 1000 अच्छे डिस्काउंट में अमेज़न पर मिल रहे है ये बेहतरीन पोर्टेबल AC, न गवाए मौका

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR