Thursday, October 24, 2024
Thursday, October 24, 2024
HomeGadgetCrossbeats Orbit X भारत में लॉन्च, जानिए इसके कुछ ख़ास फीचर्स और कीमत...

Crossbeats Orbit X भारत में लॉन्च, जानिए इसके कुछ ख़ास फीचर्स और कीमत के बारे में

- Advertisement -

Crossbeats Orbit X 

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Crossbeats Orbit X : भारतीय कन्सूमर टेक्नालजी ब्रांड Crossbeats ने भारत में अपनी नई Orbit X स्मार्टवॉच को लॉन्च कर दिया है। जो AMOLED डिस्प्ले के साथ एक प्रीमियम ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच है। Crossbeats Orbit X में गोल आकार का डायल मिलता है जिसका डिस्प्ले साइज 1.35 ”3 है। यह वाँच दो खूबसूरत कलर वेरिएंट- मिडनाइट ब्लैक और लेक ब्लू- ऑर्बिट एक्स में crossbeats.com पर 5,999 रुपये में खरीद के लिए उपलब्ध है।

Features of Crossbeats Orbit X

Crossbeats Orbit X 
Crossbeats Orbit X

“क्रॉसबीट्स ऑर्बिट एक्स में 454×454 पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन और 600 निट्स ब्राइटनेस के साथ अपनी श्रेणी की पहली AMOLED स्मार्टवॉच है। यह बिजनेस कार्ड, वॉलेट, हेल्थ मॉनिटर आदि जैसे कई उपयोगिता-आधारित सुविधाओं के साथ आता है। इसके अलावा इसमें स्प्लिट स्क्रीन डिस्प्ले के साथ एक ट्रिपल थीम मेनू है, जबकि विजेट्स को भी उपयोगकर्ताओं की पसंद के अनुसार अनुकूलित किया जा सकता है।

कंपनी ने कहा !

Crossbeats Orbit X 

क्रॉसबीट्स के सह-संस्थापक अर्चित अग्रवाल ने कहा, यह युवा भारतीयों की जरूरतों के अनुसार तैयार की गई घड़ी है, जो बदलते समय के साथ तालमेल बिठाते हैं। उन्होंने आगे कहा कि युवाओ की मूलभूत जरूरतों को ध्यान में रखते हुए इस घडी को डिज़ाइन किया गया है। स्मार्टवॉच ऑलवेज-ऑन-डिस्प्ले फीचर से लैस है, भले ही इसमें कई इन-बिल्ट इंटरएक्टिव वॉच फेस हों। क्रॉसबीट्स ऑर्बिट एक्स में 15 अलग-अलग स्पोर्ट्स मोड भी हैं।

Crossbeats Orbit X

Also read:- Moto G22 के स्पेक्स हुए लीक, MediaTek Helio G37 चिपसेट के साथ आने की है उम्मीद

Also read:- Best Portable AC In India Under 1000 अच्छे डिस्काउंट में अमेज़न पर मिल रहे है ये बेहतरीन पोर्टेबल AC, न गवाए मौका

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR