Thursday, October 24, 2024
Thursday, October 24, 2024
HomeAutomobileRealme GT Neo 3 लीक्स में फीचर्स का खुलासा, 150W चार्ज स्पोर्ट...

Realme GT Neo 3 लीक्स में फीचर्स का खुलासा, 150W चार्ज स्पोर्ट के साथ करेगा डेब्यू

- Advertisement -

Realme GT Neo 3

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Realme GT Neo 3 स्मार्टफोन निर्मता कंपनी रियलमी जल्द ही अपना नया स्मार्टफ़ोन Realme GT Neo 3 को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है हल ही में इस फ़ोन की स्पेसिफिकेशन ऑनलाइन लीक्स में सामने आई हैं। जिससे पता चलता है कि हमें फ़ोन में MediaTek Dimensity 8100 SoC प्रोसेसर मिलने वाला है जिसके साथ ही बहुत कमाल के फीचर्स से यह फ़ोन लेस होने वाला है। फ़ोन के डिज़ाइन को लेकर अभी कहना थोड़ा कठिन है। आइये जानते है इस फ़ोन से जुडी कुछ ख़ास जानकारी।

Specifications of Realme GT Neo 3

Realme GT Neo 3
Realme GT Neo 3

लीक्स में सामने आई स्पेसिफिकेशन्स के मुताबिक फ़ोन में 6.7-इंच की फुल-एचडी+ OLED डिस्प्ले मिलने वाली है। वही कंपनी ने पहले ही खुलासा कर दिया है कि इस फ़ोन में हमें 150W की UltraDart फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी मिलने वाली है । इसके अलावा फ़ोन में HDR 10+ और 120Hz रिफ्रेश रेट मिलने वाला है । फ़ोन को पावर देने के लिए इसमें MediaTek Dimensity 8100 SoC प्रोसेसर मिलने वाला है।

Camera Features of Realme GT Neo 3

Realme GT Neo 3

कैमरा फीचर्स की बात करें तो फ़ोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलने वाला है। जो OIS के साथ 50MP Sony IMX766 सेंसर से लेस होगा। इसके साथ ही फ़ोन में 8-MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2-MP का टेलीफोटो शूटर शामिल होने की उम्मीद की जा रही है जिसका इस्तेमाल आप मैक्रो फोटोज के लिए भी कर सकते हैं। सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए फ़ोन में 16-MP फ्रंट कैमरा मिलने वाला है।

Also read:- Realme V25 की आज होगी लॉन्चिंग, जानिए पूरी डिटेल्स

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR