Wednesday, October 23, 2024
Wednesday, October 23, 2024
HomeAutomobileLava X2 भारत में लॉन्च, जानिए फीचर्स और प्राइस के बारे में...

Lava X2 भारत में लॉन्च, जानिए फीचर्स और प्राइस के बारे में सब कुछ

- Advertisement -

Lava X2

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली 

Lava X2 : लावा ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन लावा X2 को लॉन्च कर दिया है। यह कंपनी की ओर से एक एक्स-सीरीज़ स्मार्टफोन है जो केवल ऑनलाइन-एक्सक्लूसिव पेश किया गया है। कंपनी का कहना है कि यह X सीरीज़ का पहला स्मार्टफोन है। इस फ़ोन को खासतौर पर बजट खरीदारों को ध्यान में रख कर लॉन्च किया गया है। आइये जानते है इस फ़ोन के कुछ ख़ास फीचर्स।

Specifications of Lava X2

Lava X2
Lava X2

स्पेसिफिकेशन्स की बात करे तो फ़ोन में डुअल-सिम स्लॉट मिलता है। फ़ोन में 6.5-इंच की HD+ IPS डिस्प्ले दी गई है। फ़ोन में सामने की तरफ वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच दी गई है। फ़ोन को पावर देने के लिए इसमें ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो प्रोसेसर मौजूद है। जिसके साथ 2GB की RAM और 32GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। फोटोग्राफी और वीडियो के लिए फोन में 8-MP का प्राइमरी कैमरा के साथ डुअल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है। फ़ोन में सामने की तरफ 5 MP का सेल्फी शूटर कैमरा मिलता है।

Lava X2 के अन्य फीचर्स

Lava X2
Lava X2

Lava के इस नए फ़ोन में 5,000mAh की बड़ी बैटरी मिलती है। फ़ोन की सिक्योरिटी के लिए इसमें एक रियर फिंगरप्रिंट स्कैनर और फेस अनलॉक फीचर दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए हैंडसेट में Wi-Fi, Bluetooth v5.0, 3.5mm ऑडियो जैक, एक USB Type-C चार्जिंग पोर्ट और OTG सपोर्ट मिलता हैं।

Price of Lava X2

Price of Lava X2

कीमत की बात करे तो फ़ोन की शुरूआती कयामत लगभग 6,999 रुपये रखी गई है। हालांकि, यह फ़ोन 11 मार्च तक Amazon पर 6,599 रुपये की कीमत पर प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध होने जा रहा है। अमेज़न लिस्टिंग के मुताबिक स्मार्टफोन को दो कलर ऑप्शन ब्लू और सियान में पेश किया गया है। साथ ही आप इस फोन को लावा ई-स्टोर से भी खरीद सकते हैं।

Also read:- Redmi Note 11E Pro लॉन्च, जानिए इसके शानदार फीचर्स एंड प्राइस की पूरी डिटेल्स

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR