Wednesday, October 23, 2024
Wednesday, October 23, 2024
HomeAutomobileRealme GT 2 Pro भारत में इस महीने के अंत तक हो...

Realme GT 2 Pro भारत में इस महीने के अंत तक हो सकता है लॉन्च

- Advertisement -

Realme GT 2 Pro

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

रेआलमी GT 2 सीरीज को पिछले महीने MWC 2022 में ग्लोबली पेश किया गया था। ब्रांड ने दो फ्लैगशिप- रियलमी जीटी 2, और जीटी 2 प्रो का प्रदर्शन किया था। जबकि Realme ने भारत में अपने नए लाइनअप के लॉन्च की बात की, लेकिन सटीक तारीख नहीं दी गयी। लेकिन अब एक नई रिपोर्ट बताती है कि प्रो मॉडल इस महीने के अंत में शुरू हो सकता है।

टिपस्टर मुकुल शर्मा के अनुसार, रेआलमी GT 2 Pro इस महीने के अंत तक दो कॉन्फ़िगरेशन- 8GB / 128GB इंटरनल स्टोरेज और 12GB / 256GB नेटिव स्टोरेज में आ सकता है।

Specifications Of Realme GT 2 Pro

स्पेशिफिकेशन्स की बात करें तो फ़ोन में 6.7 इंच का 2K LTPO AMOLED डिस्प्ले देखने को मिल सकता है, जो कि 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा साथ ही फ़ोन की प्रोटेक्शन के लिए Gorilla Glass Victus फ़ोन को मजबूती प्रदान करेगा। यह फोन Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर के साथ आने वाला कंपनी का पहला फोन होगा।

Camera Features Of Realme GT 2 Pro

कैमरा डिपार्टमेंट की बात करें तो फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमे प्राइमरी कैमरा 50 MP का Sony IMX766 सेंसर दिया गया है। जिसके साथ 50 MP का अल्ट्रा-वाइड और 2 MP का मैक्रो कैमरा देखने को मिलता है। सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए फ़ोन में 32 MP का कैमरा दिया गया है। साथ ही फ़ोन में 5,000 एमएएच की बैटरी देखने को मिलेगी है, जिसके साथ 65 वॉट चार्जिंग सपोर्ट फ़ोन को कुछ ही मिंटो में चार्ज कर देगा।

Price Of Realme GT 2 Pro

फ़ोन के प्राइस की बात की जाये तो Realme GT 2 Pro को यूरो 649 (लगभग 54,000 रुपये) से शुरू किया गया था। यह देखा जाना बाकी है कि क्या ब्रांड भारतीय संस्करण में समान कीमत का लगाता है या नहीं ।

Also read:- Asus 8z : फ्लिपकार्ट पर सेल का आज पहला दिन, 64MP कैमरा और 30W चार्जिंग के साथ

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR