Tuesday, October 22, 2024
Tuesday, October 22, 2024
HomeAutomobileOppo K10 भारत में कल होने वाला है लॉन्च, जानिए कुछ खास...

Oppo K10 भारत में कल होने वाला है लॉन्च, जानिए कुछ खास फीचर्स एंड प्राइस के बारे में

- Advertisement -

Oppo K10

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

ओप्पो अपने नए स्मार्टफोन Oppo K10 को 23 मार्च यानि कल लॉन्च जा रहा है। इस फ़ोन की लीक्स काफी समय से उड़ रही है वहीं आज कंपनी इससे ऑफिसियल तोर पर लॉन्च करने वाली है। K-सीरीज के तहत आने वाले इस नए स्मार्टफोन में काफी कमाल के फीचर्स मिलने वाले हैं।

आपको बता दें ऐसा पहली बार होगा जब कंपनी चीन के बाहर अपने K-सीरीज के हैंडसेट लॉन्च करने जा रही है। आइये जानते है लॉन्च से पहले इसके कुछ ख़ास फीचर्स

Specifications Of Oppo K10 

oppo k10
oppo k10

Oppo K10 फुल-एचडी+ रिजॉल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.5-इंच LCD डिस्प्ले के साथ आएगा। स्मार्टफोन को पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सिस्टम के साथ आने के लिए कहा गया है जिसमें 50MP का मुख्य लेंस, 2MP का डेप्थ सेंसर और 2MP का मैक्रो लेंस है। रियर लेंस को बड़े साइज़ के कैमरा मॉड्यूल में रखा जाएगा, जैसा कि प्रोमो इमेज में देखा जा सकता है। कहा जाता है कि सेल्फी के लिए सामने की तरफ ओप्पो फोन में 16MP का शूटर है।

स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 SoC द्वारा संचालित होगा जिसे 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट की मदद से बढ़ाया जा सकेगा। यह 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी पैक करेगा। डिवाइस ColorOS 11.1 पर आधारित Android 11 OS पर बूट होगा। सुरक्षा के लिए, फोन में एक साइड-फेसिंग फिंगरप्रिंट स्कैनर होगा।

oppo k10
oppo k10

इसमें एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, एक 3.5 एमएम हेडफोन जैक, एक स्पीकर ग्रिल और नीचे एक माइक्रोफोन होगा। फोन में वॉल्यूम रॉकर और बायीं तरफ सिम ट्रे होगी। फिंगरप्रिंट स्कैनर भी पावर बटन के रूप में काम करेगा। कहा जा रहा है कि यह फ़ोन 20 हजार रुपये से कम कीमत पर लॉन्च होगा।

Als read:- OnePlus Upcoming Smartphones : वनप्लस सितंबर तक इन 6 स्मार्टफोन्स को कर सकता है लॉन्च

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtub

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR