Monday, October 21, 2024
Monday, October 21, 2024
HomeTop NewsOmicron Threat 15 दिसंबर से नहीं शुरू होंगी अंतरराष्ट्रीय उड़ानें

Omicron Threat 15 दिसंबर से नहीं शुरू होंगी अंतरराष्ट्रीय उड़ानें

- Advertisement -

Omicron Threat
इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

15 दिसंबर से शुरू होने वाली अंतरराष्ट्रीय उड़ानें फिर से रोक दी गई हैं। कोरोनावायरस के नए वैरिएंट ओमीक्रोन के बढ़ते प्रभाव को रोकने के लिए यह कदम सरकार की ओर से उठाया गया है। नागर विमानन महानिदेशालय (डीजीसीए) की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि वह इस बारे में अभी मंथन कर रहा है और जल्द ही अंतरराष्ट्रीय यात्री उड़ान सेवाओं को वापस शुरू करने पर फैसला लेगा। फिलहाल 15 दिसंबर से अंतरराष्ट्रीय उड़ानें शुरू नहीं होंगी। नई तारीख जल्द ही घोषित की जाएगी।

DGCA

DGCA ने कहा कि वह कोरोना वायरस के नए वैरिएंट के उभार को देखते हुए स्थिति पर करीब से नजर रख रहा है। पिछले साल कोरोना के चलते 23 मार्च को देश में नियमित अंतरराष्ट्रीय उड़ानों का परिचालन बंद कर दिया गया था। हालांकि इसके बाद समय-समय पर कई देशों के साथ सीमित हवाई सेवा शुरू की गई थी।

प्रधानमंत्री ने दिए थे समीक्षा के निर्देश

pmpm

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 27 नवंबर को ओमिक्रॉन को लेकर समीक्षा बैठक की थी। इसमें 15 दिसंबर से अंतरराष्ट्रीय उड़ानें शुरू करने के फैसले की समीक्षा करने के लिए कहा गया था। पीएम ने विदेश से आने वाले लोगों की सख्त निगरानी करने की बात भी कही थी। इसी बैठक के बाद यह फैसला लिया गया है।

Also Read : First day of December Blow Of Inflation खाना, मोबाइल देखना हुआ महंगा, जानिए और क्या हुए बदलाव

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR