Tuesday, October 22, 2024
Tuesday, October 22, 2024
HomeGadgetGoogle Pixel 6a इस तारीख को होगा लॉन्च, उससे पहले जान ले...

Google Pixel 6a इस तारीख को होगा लॉन्च, उससे पहले जान ले फीचर्स की डिटेल्स

- Advertisement -

Google Pixel 6a

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:

गूगल अपने नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी के इस नए हैंडसेट का नाम Google Pixel 6a है। फोन की लॉन्च डेट की कोई जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन टिप्स्टर के अनुसार यह फोन 28 जुलाई को मार्केट्स में लॉन्च किया जा सकता है।

इस फोन को कंपनी Google I/O 2022 के इवेंट में अनाउंस कर सकती है। यह इवेंट 11 और 12 मई को ऑनलाइन होगा। आइये जानते है इस फ़ोन के फीचर्स के बारे में

Specifications of Google Pixel 6a

इस फोन में कंपनी 1080×2400 पिक्सल रेजॉलूशन 6.2 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले देने वाली है। यह डिस्प्ले 20:9 के आस्पेक्ट रेशियो और 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। फोन में कंपनी सेंटर पंच-होल डिजाइन वाला डिस्प्ले ऑफर करेगी और इसके बेजल्स भी पतले होंगे।

गूगल का यह फोन 8जीबी तक की रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन नें इन-हाउस Tensor चिपसेट देने वाली है। फोटोग्राफी के लिए फोन में एलईडी फ्लैश के साथ ड्यूल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा।

इसमें 12.2 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस शामिल है। सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में कंपनी 8 मेगापिक्सल का कैमरा ऑफर करेगी।

Google Pixel 6a Battery

फोन को पावर देने के लिए इसमें आपको 4800mAh की बैटरी देखने को मिलेगी, जो 30 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। गूगल का यह अपकमिंग फोन ऐंड्रॉयड 12 ओएस पर काम करेगा।

कनेक्टिविटी के लिए फोन में 5G, वाई-फाई 6E, ब्लूटूथ 5.2, एनएफसी और यूएसबी टाइप-C पोर्ट जैसे ऑप्शन दिए जाएंगे। फोन 35 हजार रुपये के आसपास के प्राइस टैग के साथ भारत में लॉन्च किया जा सकता है।

Also read:- Garena Free Fire Redeem Code 25 March 2022

Also read:- Kia EV6 : किआ जल्द ही भारत में EV6 को करने वाली है लॉन्च, जानिए कार की खासियत

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtub

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR