Monday, October 21, 2024
Monday, October 21, 2024
HomeStock tipsRakesh Jhunjhunwala के पसंदीदा शेयर Titan में दिख रही तेजी, 25 फीसदी...

Rakesh Jhunjhunwala के पसंदीदा शेयर Titan में दिख रही तेजी, 25 फीसदी तक अपसाइड का अनुमान

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
Titan के शेयर में पिछले 2 दिनों से जोरदार तेजी देखने को मिल रही है। आज भी इस शेयर में 2 फीसदी से ज्यादा का उछाल आया है। शेयर आज इंट्राडे में मजबूत होकर 2423 रुपए के भाव पर पहुंच गया जबकि बुधवार को यह 2360 रुपये पर बंद हुआ था। इस शेयर पर ग्लोबल ब्रोकरेज फर्म मैक्यावरी ने आउटपरफॉर्म रेटिंग बनाए रखते हुए 3000 रुपए का लक्ष्य दिया है। मैक्यावरी के मुताबिक इस स्टॉक में इसके वर्तमान स्तर से 25 फीसदी का अपसाइड देखने को मिल सकता है।

बता दें कि Titan का शेयर भारत के बिग बुल राकेश झुनझुनवाला का पसंदीदा स्टाक है और उनके पोर्टफोलिया में भी है। Rakesh Jhunjhunwala का कंपनी पर लंबे समय से भरोसा है। यह स्टॉक एक साल में रिटर्न देने के मामले में टॉप शेयरों में शामिल रहा है।

यह दिग्गज स्टाक निवेशकों के लिए मल्टीबैगर साबित हुआ है। शेयर ने 1 सल में करीब 73 फीसदी रिटर्न दिया है। इस दौरन शेयर का भाव 1389 रुपए से बढ़कर 2400 रुपए के पार चल गया है. इस सल अबतक शेयर ने 55 फीसदी रिटर्न दिया है।

सितंबर तिमही में Rakesh Jhunjhunwala ने कंपनी में 0.1 फीसदी हिस्सेदारी बढ़ाई है। अभी राकेश झुनझुनवला की Titan Company में करीब 4.9 फीसदी हिस्सेदारी है। उनके पास अभी 43,300,970 शेयर हैं, जिनकी मौजूदा वैल्यू 10,361.5 करोड़ के करीब है।

वहीं अब मैक्यावरी ने कहा है कि कंपनी ने अपनी ज्वेलरी की बिक्री में 10 फीसदी से ज्यादा की सेल्स ग्रोथ और मार्जिन में 12-13 फीसदी से ज्यादा की ग्रोथ का गाइडेंस दिया है। कंपनी को समकक्ष कंपनियों पर बढ़त हासिल है। इसके अलावा कंपनी कोरोना के नए वेरिएंट को लेकर भी सतर्क नजर आ रही है। उसको डिमांड को लेकर कोई बड़ी चिंता नहीं है। Titan खपत से जुड़ी कंपनियों में उसकी टॉप पिक्स बनी हुई है।

Read More : IPO of 10 Companies this Month दिसंबर में आईपीओ लाएंगी 10 कंपनियां

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR