Monday, October 21, 2024
Monday, October 21, 2024
HomeGadgetWhatsApp पर जल्द ही 2GB तक की फाइल कर सकेंगे शेयर, आ...

WhatsApp पर जल्द ही 2GB तक की फाइल कर सकेंगे शेयर, आ रहे है ये नए अपडेट्स

- Advertisement -

WhatsApp Upcoming Features 

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

व्हाट्सएप भारत ही नहीं पुरे विश्व में सबसे अधिक इस्तेमाल की जाने वाली एप्प में से एक है। फ़िलहाल व्हाट्सएप पर 2 बिलियन से अधिक एक्टिव यूज़र्स मौजूद है। यह Facebook-Owned ऐप कई फीचर्स के साथ आता है वहीं इस समय ऐसी खबरे सामने आ रही है कि जल्द ही व्हाट्सएप से आप 2GB तक की फ़ाइल भेज सकेंगे। कंपनी इस पर टेस्टिंग कर रही है।

अर्जेंटीना में चल रही है टेस्टिंग

WhatsApp Upcoming Features 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, इस की टेस्टिंग अर्जेंटीना में चल रही है जहां कुछ उपयोगकर्ताओं के लिए 2GB फ़ाइल भेजने की सुविधा मिली है। कहा जा रहा है कि जल्द ही बाकि सभी यूजर्स भी इसका लाभ उठ सकेंगे। इस के आने से आप अपनी वीडियो क्लिप और अन्य बड़े मीडिया फ़ाइल को आसानी से एक दूसरे के साथ सांझा कर सकेंगे। वहीं व्हाट्सएप की एंड-टू-एंड एन्क्रिप्शन इसे और भी सुरक्षित बना देगी। (WhatsApp Testing 2GB File Size Transfer Limit)

जल्द आने वाला है ये फीचर

WhatsApp Upcoming Features 

फ़िलहाल यह साफ नहीं हो पाया है कि यह फीचर हमें कब तक देखने को मिलेगा कंपनी ने भी अभी इस पर कोई जानकारी सांझा नहीं की है। लेकिन व्हाट्सएप अक्सर इस तरह से विकास में नई सुविधाओं का परीक्षण करता है हाल ही में व्हाट्सप्प में कई नए फीचर्स को ऐड किया है और आने वाले दिनों में हमें एक और नया वोटिंग फीचर भी देखने को मिलने वाला है।

Also Read : आज फिर बढ़े पेट्रोल डीजल के दाम, जानिए आपके शहर में कितना है 1 लीटर पेट्रोल का रेट

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR