Monday, October 21, 2024
Monday, October 21, 2024
HomeGadgetRealme Pad Mini 4 अप्रैल को होने जा रहा है लॉन्च, जानिए...

Realme Pad Mini 4 अप्रैल को होने जा रहा है लॉन्च, जानिए फीचर्स की डिटेल्स

- Advertisement -

Realme Pad Mini 

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:

रियलमी फिलीपींस में जल्द ही अपना पैड मिनी लॉन्च करने वाला है। हालांकि, आधिकारिक लॉन्च से ठीक पहले, टैबलेट को चीन में एक रिटेलर द्वारा ऑनलाइन लिस्ट किया गया है। लिस्टिंग के अनुसार, अभी तक लॉन्च होने वाले Realme Pad Mini को WXGA+ डिस्प्ले के साथ आने के लिए कहा गया है। डिवाइस को UniSoc चिपसेट के साथ लैस बताया गया है। कहा जा रहा है कि Realme 4 अप्रैल को फिलीपींस के बाजार में Realme Pad Mini को लॉन्च करेगा। आइये जानते है इसके फीचर्स

Realme Pad Mini स्पेसिफिकेशन

लीक्स के मुताबिक, पैड मिनी के यूनिसोक टी616 चिप के साथ आने की उम्मीद है। फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा और रियर में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है।

लीक्स के अनुसार Realme Pad Mini 8.7-इंच LCD के साथ आएगा, जिसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 84.59 प्रतिशत है। टैबलेट में सनलाइट मोड होगा, जिससे डिस्प्ले की ब्राइटनेस सामान्य से अधिक हो जाएगी। Realme Pad Mini एक Unisoc T616 प्रोसेसर के साथ लैस होगा।

इसके अलावा कंपनी का यह नया टैबलेट 4GB तक रैम और 64GB स्टोरेज के साथ आ सकता है। हालांकि, आप स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1TB तक बढ़ा सकते हैं। और तो और ग्राफिक्स के लिए टैबलेट में माली जी57 जीपीयू हो सकता है।

इस टैबलेट की बैटरी 6400mAh की होगी, जिसके साथ 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है। यह टैब 7.6mm मोटा और 372 ग्राम भारी होगा। यह ग्रे और ब्लू रंग विकल्पों के साथ एक एल्यूमीनियम शरीर के साथ आ सकता है।

Also Read:- Bank Frauds In India : बैंकों में हुए घोटालों की लिस्ट जारी, जानिए सबसे ज्यादा फ्राड किस बैंक में हुआ

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR