Monday, October 21, 2024
Monday, October 21, 2024
HomeGadgetRealme Buds Air 3 भारत में 7 अप्रैल को होने वाले है...

Realme Buds Air 3 भारत में 7 अप्रैल को होने वाले है लॉन्च, जानिए इसके फीचर्स एंड प्राइस की डिटेल्स

- Advertisement -

Realme Buds Air 3

इंडिया न्यूज,नई दिल्ली। 

रेआलमी ने अपने Realme Buds Air 3 की आधिकारिक तौर पर लॉन्च की तारीख की घोषणा कर दी है। यह एअर बड्स भारत में 7 अप्रैल को दोपहर 12:30 बजे IST कंपनी के YouTube और Facebook चैनलों के माध्यम से लाइव स्ट्रीम किए जाने वाले वर्चुअल इवेंट में लॉन्च किए जायेगे। ब्रांड ने लॉन्च के लिए मीडिया इनवाइट भी भेजे। आइये जानते है इसके फीचर्स की पूरी डिटेल्स

Realme Buds Air 3 Specifications

Realme Buds Air 3 TWS इयरफ़ोन बाहरी शोर को 42dB तक कम करने के लिए TUV रीनलैंड-प्रमाणित ANC की पेशकश करते हैं। इयरफ़ोन में दो माइक्रोफ़ोन हैं और इसमें 10 मिमी डायनेमिक बास बूस्ट ड्राइवर हैं। इयरफ़ोन एक ही समय में दो डिवाइस के साथ पेयरिंग को सपोर्ट करते हैं। इसके आलावा, एक ट्रांसपेरेंसी मोड है।

Realme Buds Air 3 को IPX5 स्वेट और वाटर-रेसिस्टेंस के लिए भी रेट किया गया है। Realme Buds Air 3 इयरफ़ोन का दावा कंपनी द्वारा एक बार चार्ज करने पर कुल 30 घंटे तक प्लेबैक देने का है। कहा जाता है कि वे केवल 10 मिनट के चार्ज के साथ 100 मिनट का प्लेबैक समय देते हैं।

Realme Buds Air 3 की कीमत

कंपनी ने यह भी संकेत दिया है कि भारत में इन ईयरबड्स की कीमत 3000 रुपये की रेंज में होगी। हालांकि सटीक कीमत अभी भी छिपी हुई है, जो ग्राहक 7 अप्रैल को ईयरबड्स खरीदते हैं, उन्हें उनकी खरीद पर 500 रुपये की एक फ्लैट छूट मिलेगी।

Also Read : नए वित्त वर्ष के पहले दिन शेयर बाजार में रौनक, सेंसेक्स 708 अंक चढ़कर 59276 पर बंद

Also Read : No Relief On Petrol Diesel : 10 दिन 6.40 रुपए प्रति लीटर हुआ महंगा पेट्रोल

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR