Sunday, October 20, 2024
Sunday, October 20, 2024
HomeGadgetGoogle Pay पर अब पाए 1 लाख तक का लोन, जानिए कौन...

Google Pay पर अब पाए 1 लाख तक का लोन, जानिए कौन उठा सकता है इसका लाभ

- Advertisement -

Google Pay

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

आज के इस डिजिटल दौर में डिजिटल पेमेंट्स को बहुत बढ़ावा दिया जा है कंपनियां भी यूजर्स को नए नए ऑफर्स देती रहती हैं। आप गूगल पे से तो परिचित ही होंगे, क्या आप जानते है की आप अब गूगल पे से भी 1 लाख रुपये तक का पर्सनल लोन ले सकते हैं। यदि आपको भी इस समय पैसों की जरूरत है तो ये खबर आपके लिए है।

जी हां ऐसे में एक नया तरीका आया है जिसके जरिए आप 1 लाख तक का लोन तुरंत ले सकते हैं वो भी बहुत कम ब्याज दर पर। दरअसल गूगल पे ने हाल ही में डीएमआई फाइनेंस लिमिटेड (DMI Finance Limited) के साथ करार किया है और साझेदारी के तहत दोनों कंपनियां मिलकर डिजिटल पर्सनल लोन दे रही हैं। इसके जरिए लाखों गूगल पे यूजर्स इसका लाभ उठा सकते हैं।

इन लोगों को मिलेगा लाभ

Google Pay

इस 1 लाख रुपये के पर्सनल लोन को आप 36 महीने या अधिकतम 3 साल की किश्तों में वापस कर सकते हैं। फिलहाल यह सुविधा डीएमआई फाइनेंस लिमिटेड के साथ पार्टनरशिप के तहत देश के 15,000 पिन कोड्स पर दी जा रही है। कंपनी ने इसके लिए कुछ नियम व शर्तें रखी गई हैं जैसे स्कीम का लाभ लेने वाला व्यक्ति गूगल पे का यूजर होना जरूरी है। अकाउंट नया नहीं होना चाहिए, उसकी क्रेडिट हिस्ट्री अच्छी होनी चाहिए, तभी ये लोन आपको मिल सकता है। (Google Pay 1 lakh Loan Scheme)

Also Read :- OnePlus Nord 2T का डिजाइन और स्पेसिफिकेशन्स हुए लीक, जानिए डिटेल्स

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR