Saturday, October 19, 2024
Saturday, October 19, 2024
HomeGadgetअमेज़न दे रहा iPhone SE 3 पर बेस्ट ऑफर्स, अब कम कीमत...

अमेज़न दे रहा iPhone SE 3 पर बेस्ट ऑफर्स, अब कम कीमत में प्राप्त करे यह शानदार फ़ोन

- Advertisement -

Get iPhone SE 3 At A Low Price On Amazon

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:

यह खबर iPhone लवर्स के लिए है यदि आप iPhone लेने की सोच रहे है तो आपको बता दे हाल ही में लॉन्च हुए सबसे सस्ते 5G iPhone (iPhone SE 3) की कीमत iStore और Amazon पर घट गई है। iPhone खरीदने का यह आपके पास एक तरह से गोल्डन चांस है। यह फ़ोन A15 बायोनिक चिपसेट, बेहतर कैमरा परफॉर्मेंस और शानदार बैटरी लाइफ के साथ 43,900 रुपये में लॉन्च किया गया था। बैंक ऑफर्स और एक्सचेंज के माध्यम से iPhone SE 3 को Amazon और iStore पर लगभग 28 हजार रुपये में खरीदा जा सकता है।

काम कीमत में खरीदे iPhone SE 3

Get iPhone SE 3 At A Low Price On Amazon
Get iPhone SE 3 At A Low Price On Amazon

Apple iStore कई बैंक ऑफर दे रहा है। HDFC बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर 2000 रुपये तक का कैशबैक मिल रहा है। बैंक ऑफर्स के साथ, iStore ने iPhone SE 3 पर एक्सचेंज डील पेश की गई है, जिससे फोन की कीमत काफी कम हो जाएगी। अगर आपके पास पुराना iPhone 8 है, तो उसे एक्सचेंज करके आप iPhone SE 3 को केवल 28,900 रुपये में प्राप्त कर सकते हैं। आपको यह ध्यान रखना होगा कि इन ऑफर और एक्सचेंज डील्स को प्राप्त करने के लिए आपको निकटतम Apple स्टोर पर जाना होगा।

iPhone SE 3 Price on Amazon

अगर आप iPhone SE 3 को ऑनलाइन खरीदने की सोच रहे हैं, तो अमेजन एक बहुत अच्छे ऑफर के साथ आया है। अमेजन से अगर आप iPhone SE 3 के 64GB मेमोरी वेरिएंट मॉडल खरीदते हैं और HDFC बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं, तो आपको 2 हजार रुपये का कैशबैक मिलेगा।

Exchange offer on iPhone SE 3

उसके बाद 13,850 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी है। अगर आप अपना पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज करते हैं, तो आपको इतना ऑफ मिल सकता है। लेकिन 13,850 रुपये का पूरा ऑफ तभी मिलेगा, जब आपके पुराने फोन की कंडीशन अच्छी हो और मॉडल लेटेस्ट हो। अगर आप पूरा ऑफ पाने में कामयाब रहे तो फोन की कीमत 28,050 रुपये हो जाएगी।

Also Read : आरबीआई ने जीडीपी ग्रोथ दर घटाकर की 7.2 फीसदी, रेपो रेट में बदलाव नहीं

Also Read : बैंक बाजार 2023 तक लाएगी अपना आईपीओ, 1500 कर्मचारियों को देगी नौकरी

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtub

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR