Saturday, October 19, 2024
Saturday, October 19, 2024
HomeGadgetबस कुछ ही समय में लॉन्च होगा वनप्लस Foldable Smartphone, जानिए इसके...

बस कुछ ही समय में लॉन्च होगा वनप्लस Foldable Smartphone, जानिए इसके जुडी खास जानकारी

- Advertisement -

OnePlus Foldable Smartphone 

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:

क्या आप भी फोल्डेबल फ़ोन लेने की सोच रहे है? तो ज़रूर सोचिये, क्योकि जैसा की सब जानते ही है आने वाला समय फोल्डेबल फ़ोन्स का ही होने वाला है और वनप्लस अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में है। सैमसंग तो पहले से ही अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन को मार्किट में लांच कर चुका है।

ओप्पो का Oppo Find N फोल्डेबल स्मार्टफोन भी दिसंबर में Inno Day पर लॉन्च किया गया था। अब OnePlus भी अपने पहले फोल्डेबल फोन पर जोर शोर से काम कर रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक वनप्लस के फोल्डेबल फोन की लॉन्च टाइमलाइन के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिली है।

कब होगी लॉन्चिंग ?

एक टिपस्टर ने अपनी एक रिपोर्ट में कहा कि वनप्लस के फोल्डेबल फोन की लॉन्च टाइमलाइन के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है। उन्होंने आगे कहा कि वनप्लस इस साल पांच स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए तैयार है, लेकिन लिस्ट में फोल्डेबल डिवाइस शामिल नहीं है। (OnePlus Foldable Smartphone)ओप्पो और वनप्लस ने समान स्पेसिफिकेशंस वाले कई स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं और फाइंड एन फोल्डेबल फोन इस लिस्ट में अगला हैंडसेट हो सकता है।

Vivo X Fold होने वाला है लॉन्च

वीवो कंपनी अपने Vivo X Fold को 11 अप्रैल को चीन में लॉन्च करने वाला है। फोन में 6.5 इंच का AMOLED प्राइमरी डिस्प्ले और 8 इंच का फोल्डेबल AMOLED पैनल हो सकता है। इसमें क्वाड रियर कैमरे और 4600mAh की बैटरी होने का अनुमान है।

OnePlus Foldable Smartphone

Also Read : Apartments Sales Report : एक करोड़ से ज्यादा कीमत के घरों की मांग 83 फीसदी बढ़ी

Also Read : Petrol Diesel Rates Today 9 April : लगातार तीसरे दिन नहीं बढ़े पेट्रोल डीजल के दाम

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtub

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR