Saturday, October 19, 2024
Saturday, October 19, 2024
HomeGadgetजिओ के इन 3 जबरदस्त प्लान्स के साथ पाए, Disney+ Hotstar की...

जिओ के इन 3 जबरदस्त प्लान्स के साथ पाए, Disney+ Hotstar की फ्री मेम्बरशिप

- Advertisement -

Jio Plans With Free Disney Plus Hotstar

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:

आज के समय में हर किसी के पास फ़ोन और इंटरनेट होना आम बात हो गयी है और फ़ोन में डिज्नी प्लस हॉटस्टार जैसे प्लेटफार्म भी काफी देखे जाते है क्योकि इन प्लेटफॉर्म्स पर आप लाइव क्रिकेट मैच के साथ फ़िल्में और टीवी शो भी देख पाते हैं। ऐसे में यदि आपको इन प्लेटफॉर्म्स का सब्सक्रिप्शन फ्री मिल जाये तो कैसा होगा?

आपको बता दे रिलायंस जियो समेत बाकी टेलीकॉम कंपनियां भी अपने प्रीपेड प्लान के साथ डिज्नी प्लस हॉटस्टार की मुफ्त मेंबरशिप ऑफर कर रही हैं। अब हम आपको जिओ के उन्ही सबसे सस्ते प्लान्स के बारे में बताने जा रहे है जिन पर आप Disney+ Hotstar का मुफ्त मेम्बरशिप प्राप्त कर सकते है।

Jio Rs 499 plan

रिलायंस जियो का यह सबसे सस्ता प्रीपेड प्लान है, जिसपर आप Disney+ Hotstar की मेंबरशिप प्राप्त कर सकते है। प्लान में आपको 28 दिनों के लिए रोज 2 GB डेटा दिया जाता है। साथ ही आपको सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 SMS की सुविधा मिलती है। इसमें आपको जियो एप्स का भी मुफ्त सब्सक्रिप्शन दिया जाता है।

Jio’s Rs 555 plan

लिस्ट का दूसरा प्लान Rs. 555 का है, जो आपको 1 साल के लिए Disney+ Hotstar मेंबरशिप देता है। यह एक डेटा प्लान है, जिसमें आपको कॉलिंग की सुविधा नहीं दी जाती। इसमें 55 दिनों के लिए 55 जीबी डेटा दिया जाता है और इस डेटा को इस्तेमाल करने की कोई डेली लिमिट नहीं है। प्लान में जियो एप्स का भी मुफ्त सब्सक्रिप्शन दिया जाता है।

Jio’s Rs 601 plan

कंपनी के Rs.601 के प्लान में भी आपको 28 दिनों की वैलिडिटी ही मिलती है। प्लान में 28 दिनों के लिए रोज 3GB डेटा और 6GB एक्स्ट्रा डेटा दिया जाता है। इस तरह कुल डेटा 90 जीबी हो जाता है। Disney+ Hotstar मेंबरशिप के साथ आपको सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग, रोज 100 SMS और जियो ऐप्स का भी मुफ्त सब्सक्रिप्शन दिया जाता है।

Also Read : Selling in Share Market : सेंसेक्स 350 अंक गिरकर 59073 पर पहुंचा

Also Read : Borosil Group Share : एक शेयर ऐसा भी, जिसने 2 साल में दिया 18 गुना रिटर्न

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR