Friday, October 18, 2024
Friday, October 18, 2024
HomeKaam ki BaatNew Smart Watch Noise X Fit 1 नॉइज व मिलकर करेगी लॉन्च...

New Smart Watch Noise X Fit 1 नॉइज व मिलकर करेगी लॉन्च नॉइज X- फिट 1 स्मार्ट वॉच

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
New Smart Watch Noise X Fit 1 :
अब धीरे- धीरे लोगों के बीच से एनालॉग घड़ी का चलन खत्म होता दिखाई दे रहा है। इसके पीछे की वजह है कि समय के साथ केवल इसमें तारीख ही देख सकते हैं। देश के युवाओं के बीच एनालॉग वॉच के मुकाबले स्मार्ट वॉच ज्यादा ट्रेंडिंग में है।

इन वॉच की खास वजह यह है कि यह समय तारीख के साथ-साथ आपके हेल्थ केयर के अलावा कई अन्य प्रकार सुविधाएं भी उपलब्ध कराती है। इस तरह के मार्केट में कई ब्रांड की स्मार्ट वॉच मौजूद हैं और हर ब्रांड के स्मार्ट वॉच की अपनी अलग कीमत है। New Smart Watch Noise X Fit 1

मार्केट में उपलब्ध हैं कई स्मार्ट वॉच New Smart Watch Noise X Fit 1

 

61ju0Nt8bhL. SL1500

अगर आप स्मार्ट वॉच पहनने के शौकीन है और आपको के पास बजट की समस्या है तो मार्केट में इसका भी ऑप्शन है। स्मार्ट वॉच शौकीनियों के लिए नॉइज ने कम पैसों में बेहद खास ऑप्शन लेकर आई है। देश की सबसे पॉपुलर स्मार्च वॉच बनाने वाले कंपनी नॉइज ने HRX ब्रांड के साथ मिलकर नॉइज X-फिट 1 मार्केट में पेश किया है। नॉइज X-फिट 1 की यह बातें उसको अन्य स्मार्ट वॉच से खास बनाती है SpO2 सेंसर, बड़ा डिस्प्ले, IP68 रेटिंग और 10 दिनों तक की बैटरी क्षमता।

कीमत 2,999 रुपए, बिक्री 26 नवंबर से शुरु New Smart Watch Noise X Fit 1

201

भारत में 26 नवंबर से लांच होने जा रही नॉइज X-फिट 1 की विशेष लॉन्च कीमत 2,999 रुपए रखी गई है। जबकि इसकी कीमत 5,999 रुपए है। इसको व्हाइट और ब्लैक मेटल रंग में लॉन्च किया जाएगा। हालांकि इसमें व्हाइट और ब्लैक सिलिकन स्ट्रैप ऑप्शन हैं।

स्पेसिफिकेशंस के साथ हेल्थ ट्रैकिंग फीचर्स से लैस New Smart Watch Noise X Fit 1

navbharat times

नॉइज X-फिट 1में 1.52-इंच IPS ट्रू व्यू डिस्प्ले लगा हुआ है। जिसमें 360×400 पिक्सल, 354 ppi पिक्सल डेनसिटी और 86% स्क्रीन टू बॉडी रेशियो है। यह वॉच 100 से ज्यादा क्लाउड-बेस्ड कस्टमाइजेबल वॉच फेस को सपोर्ट करती है। इसका वजन सिर्फ 30 ग्राम है और यह 9 मिमी पतली है।

अगर इसके हेल्थ फीचर्स पर ध्यान दें तो इसमें 24/7 ऑप्टिकल हार्ट रेट सेंसर लगा हुआ है। इसके साथ खून व ऑक्सीजन लेवल मापने के लिए एक SpO2 मॉनिटर लगा है। इसके साथ ही इसमें स्लीप ट्रैकर, स्ट्रेस मॉनिटर और 15 स्पोर्ट्स मोड ट्रैकिंग जैसे फीचर्स लैस है। वॉच में 210mAh की बैटरी लगी हुई है,जो 10 दिन तक बैकअप देती है।

Read More : 5 Tips to improve your Financial Health इन 5 तरीकों से सुधारें अपनी आर्थिक सेहत

Read More : Share Market Down ओंधे मुंह गिरा बाजार, Sensex 1170 अंक टूटा, निफ्टी में भी 348 अंकों की गिरावट

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR