Saturday, October 19, 2024
Saturday, October 19, 2024
HomeTop NewsPunjab Transport Minister In India News Conclave पहले था निजी बस माफिया...

Punjab Transport Minister In India News Conclave पहले था निजी बस माफिया का कब्जा, अब सुधरे हालात

- Advertisement -

Punjab Transport Minister In India News Conclave
इंडिया न्यूज, चंडीगढ़:

पंजाब के परिवहन मंत्री अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने चंडीगढ़ में आयोजित इंडिया न्यूज के पंजाब मंच कार्यक्रम में शामिल हुए और बेबाकी से सभी सवालों के जवाब दिए। इस दौरान राजा वड़िंग ने जमकर विपक्षियों को निशाने पर लिया और कहा कि पंजाब के राजस्व को पूर्व सरकारों ने बहुत लूटा है। उन्होंने कहा कि पहले परिवहन पर निजी बस माफिया का कब्जा था, जिसके चलते सरकार का खजाना खाली रहा और बस माफिया ने जमकर अपनी तिजौरियां भरीं।

60% बसें सुखबीर बादल की (Raja Warring In India News Punjab Conclave)

एक सवाल के जवाब में परिवहन मंत्री वड़िंग ने कहा कि मौजूदा कांग्रेस सरकार बेहतर कार्य कर रही है। जबसे वे परिवहन मंत्री बने हैं, निजी बस माफिया पर लगाम लगाने की कोशिश की गई है, जिसके चलते सैकड़ों बसों को इंपाउंड किया गया है। इसके साथ ही रोडवेज का राजस्व करोड़ों रुपए प्रतिदिन के हिसाब से बढ़ा है। उन्होंने कहा कि पंजाब रोडवेज में प्राइवेट बस माफिया के चलते एक लाख किलोमीटर का घपला हो रहा था जिसको रोका गया।

प्रदेश को 200 नई बसें जल्द मिलेंगी

यात्रियों को बेहतर सुविधाएं देने को लेकर पूछे गए सवाल पर रोडवेज मंत्री ने कहा कि लोगों को बेहतर यातायात सुविधाएं मुहैया कराना उनका व उनकी सरकार की प्राथमिकता है, जिसको लेकर वे लगातार प्रयासरत हैं। वड़िंग ने यह भी कहा कि जल्द ही पंजाब रोडवेज को 200 नई बसें मुहैया कराई जाएंगी।

कैप्टन अमरिंदर की जमानत होगी जब्त

पूर्व सीएम अमरिंदर सिंह के बारे में पूछे गए सवाल पर परिवहन मंत्री ने बताया कि अमरिंदर ने जो भी वादे जनता से किए थे, वे उन्हें पूरा नहीं कर पा रहे थे। कैप्टन ने जनता का विश्वास खो दिया है, जिसके चलते मौजूदा समय में उनका कोई राजनीतिक भविष्य नहीं है, वहीं अगर वे चुनाव लड़ते हैं तो उनकी जमानत भी जब्त होगी।

मौजूदा कांग्रेस सरकार बेहतर तरीके से कार्य करते हुए ज्यादा से ज्यादा वादे पूरे कर रही है। इसी कारण लोगों का विश्वास कांग्रेस के प्रति बढ़ा है। वहीं अब विपक्षी पार्टियां बौखलाहट में हैं जिस कारण विपक्षी नेता कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं।

Read More : FD Interest Rates अगर इन बैंकों में करा रहे एफडी तो ब्याज दरों का रखें ध्यान

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR