Saturday, October 19, 2024
Saturday, October 19, 2024
HomeTop NewsSandhwa In India News Conclave अरविंद केजरीवाल को पंजाब के लोग प्यार...

Sandhwa In India News Conclave अरविंद केजरीवाल को पंजाब के लोग प्यार करते हैं : संधवा

- Advertisement -

Sandhwa In India News Conclave
इंडिया न्यूज, चंडीगढ़:

आम आदमी पार्टी से कुलतार सिंह संधवा ने इंडिया न्यूज के चंडीगढ़ में आयोजित पंजाब मंच कार्यक्रम में शिरकत की। मंच पर संधवा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल को पंजाब के लोग प्यार करते हैं। पंजाब के लोग ही बहुत प्यारे हैं।

पंजाब में अमित शाह, मोदी नहीं आते, लेकिन अरविंद केजरीवाल यहां आते रहते हैं, क्योंकि उनका लोगों के साथ काफी प्यार है। केजरीवाल जब भी पंजाब जाते हैं तो यहां के मुख्यमंत्री चन्नी को काफी तकलीफ हो जाती है। उन्होंने कहा कि कहा कि सियासत हमेशा ही अच्छी और गंदी भी रही है। वो हम पर निर्भर पर करता है, हमें लखीमपुर खिरी वाला रास्ता चुनना है या दूसरा।

यहां देखें लाइव

पंजाब में कई कर्मचारी संगठन सरकार से दुखी

संधवा ने कहा कि पंजाब में कई कर्मचारी संगठन सरकार से काफी दुखी हैं। पंजाब के सीएम को इस बारे में काम करना चाहिए। पंजाब के सीएम को केजरीवाल से पूछना चाहिए कि इस परेशानी का हल कैसे किया जाए।

पंजाब में माफिया राज

पंजाब में कहीं भी 5 रुपए फुट के हिसाब से रेता नहीं मिल रहा, अगर ऐसा नहीं है, तो मै माफी मांगने को तैयार हूं, पंजाब में केवल माफिया, रेत माफिया, शराब माफिया चल रहा है, कुछ भी इसके लिए नहीं किया गया। इनकी ओर से कोई भी कार्रवाई नहीं की गई है, आज की डेट में घरों में चीटा यानी ड्रग्स घुस चुका है। बच्चे अब ड्रग्स की रडार में आ चुके हैं। चन्नी को मानना चाहिए, कि माफिया का वो कुछ नहीं कर पाए हैं।

Also Read : Raja Warring In India News Punjab Conclave प्रदेश में बस माफिया पर कसी लगाम : वड़िंग

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR