Saturday, October 19, 2024
Saturday, October 19, 2024
HomeTop NewsFamous Singer on the stage of India News लड़कियों का राजनीति में...

Famous Singer on the stage of India News लड़कियों का राजनीति में सफर बहुत मुश्किल : सतविंद्र बीटी

- Advertisement -

Famous Singer on the stage of India News
इंडिया न्यूज, चंडीगढ़:

चंडीगढ़ में इंडिया न्यूज का पंजाब मंच कार्यक्रम जारी है। इस मंच पर पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी समेत तमाम दिग्गज नेताओं और सोशल वर्कर्स ने शिरकत है। वहीं मंच पर मशहूर सिंगर और राजनीतिज्ञ सतविंद्र बिट्टी ने भी जोर शोर से अपने विचार रखे।

इस दौरान सतविंद्र बीटी ने कहा कि लड़कियोंं के लिए पहले भी अच्छा टाइम नहीं था, अब भी अच्छा नहीं है। पहले गायिकी में और अब कांग्रेस में महिला होकर आगे आना मुश्किल है। बड़ी बात यह है कि पंजाब में जलील बहुत किया जाता है लेकिन ऐसा नहीं होना चाहिए। सियासत में भी मुश्किल काम है। यही कारण है कि लड़कियां आगे आना नहीं चाहती।

यहां देखें लाइव

दिल्ली सरकार महिलाओं को पैसा नहीं, रोजगार दे (Famous Singer on the stage of India News)

दिल्ली के सीएम केजरीवाल के महिलाओं को एक हजार रुपए देने के बयान पर कहा कि रुपए देना क्या है, उनके लिए काम लेकर आओ। उनके हाथ मजबूत करो, उन्हें राजनीति में लेकर आओ, उन्हें आगे बढ़ाओ। उन्होंने कहा कि चुनावी वादे करना और बोलना सबको पता है, कैसा है। अगर लड़कियां एक दूसरे को स्पॉट करें तो बात बन जाएगी।

नारी ही समाज को बनाने वाली : बीबी परमजीत कौर

वहीं पूर्व एमपी बीबी परमजीत कौर ने भी इंडिया न्यूज पंजाब के मंच पर अपनी बात रखी। कार्यक्रम में बीबी परमजीत कौर ने नारी समाज को बनाने वाली होती है, अगर नारी मजबूत नहीं, तो समाज मजबूत हो ही नहीं सकता। राजनीति भी इसी से जुड़ी है, जब तक हमारी नारी मजबूत नहीं होगी, सुधार हो ही नहीं सकता।

नारी जब पैदा होती है, तो उसके साथ कई रिश्ते जुड़ जाते हैं। नारी को मजबूत करना, समाज को मजबूत करना एक ही बात है। नारी को जब तक राजनीतिक तौर पर मजबूत नहीं किया जा सकता है, तब तक ऐसा नहीं हो सकता। चाहे समाज है, उसमें बड़ी-बड़ी बातें होती हैं, लेकिन असल में ऐसा नहीं होता है। हालात पहले के मुकाबले कुछ सुधार हुआ है, लेकिन वो उम्मीद पूरी नहीं हो पाई है।

Also Read : Raja Warring In India News Punjab Conclave प्रदेश में बस माफिया पर कसी लगाम : वड़िंग

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR