Saturday, October 19, 2024
Saturday, October 19, 2024
HomeTop NewsBhagwant Maan In India News Conclave नवजोत सिंह सिद्धू बार-बार अपनी ही...

Bhagwant Maan In India News Conclave नवजोत सिंह सिद्धू बार-बार अपनी ही सरकार के खिलाफ बोलते हैं : भगवंत मान

- Advertisement -

Bhagwant Maan In India News Conclave
इंडिया न्यूज, चंडीगढ़ :

चंडीगढ़ में चल रहे इंडिया न्यूज के पंजाब मंच कार्यक्रम में आम आदमी पार्टी के नेता भगवंत मान ने नवजोत सिंह सिद्दू पर निशाना बोला। उन्होंने कहा कि हमारा काम तो नवजोत सिंह सिद्धू करते हैं क्योंकि वो बार-बार अपनी ही सरकार के खिलाफ बोलते हैं।

सिद्धू से खुद अब उनकी ही पार्टी दुखी है। शायद उनकी कोई इच्छा पूरा नहीं हो रही। अब वो केजरीवाल के घर के बाहर बैठे थे तो उन्हें मैं कहना चाहता हूं कि वो पंजाब संभाल लें। किसी भी मंच पर सिद्धू जब पंजाब के बारे में बोलते हैं तो रेत के बारे में, किसी भी रैकेट के खिलाफ बोलते तो अच्छा लगता है।

यहां देखें लाइव

पंजाब में स्मार्ट स्कूल नहीं

मान ने कहा कि जब से केजरीवाल दिल्ली के सीएम तब से मुफ्तखोरी बंद हुई है। वहीं मान ने कहा कि पंजाब में स्मार्ट स्कूल नहीं हैं, स्कूलों के बाहर रंग अच्छा किया गया है, बाहर से रंग कर स्मार्ट नहीं बनाया जा सकता। टीचर पानी की टंकियों पर बैठे हैं।

जिन टीचरों ने लोगों को भविष्य बनाना है, उनका भविष्य सही नहीं है। मनीष सिसोदिया के आने पर अब मामला दर्ज करने की बात बोल रहे हैं, लेकिन अब ये लोग पता नहीं क्यों ऐसा कर रहे हैं। आप लोग, दिल्ली के स्कूलों में जाओ, हमें कोई दिक्कत नहीं है। केजरीवाल के ऊपर निजी टिप्पणी केवल सीएम ही कर रहे हैं।

किसानों की खुशहाली लिए मिल-बैठकर चर्चा करेंगे

किसानों को अगर बचाना है, तो उसके लिए बैठकर काम करना होगा। बकायदा तौर पर कुछ काम देना होगा, क्योंकि फसल तो कई बार बारीश के कारण भी खराब हो जाती है। कोई ओर आइडिया दिया जाएगा कि वो कोई और काम कर सकें, ताकि उनके घरों में हर महीनो रुपए आ सके। किसान ताकि भंगड़े डाल सके। इसके लिए मिलकर काम करेंगे।

Also Read : Raja Warring In India News Punjab Conclave प्रदेश में बस माफिया पर कसी लगाम : वड़िंग

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR