Saturday, October 19, 2024
Saturday, October 19, 2024
HomeBusinessIPO 9 दिसंबर को खुलेगा यह इश्यू, जानते हैं विवरण

IPO 9 दिसंबर को खुलेगा यह इश्यू, जानते हैं विवरण

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

IPO: इस साल के आखिरी महीने में भी आईपीओ मार्केट पूरी तरह से गुलजार है। इसका कारण यह है कि लगातार कई आईपीओ इस महीने खुल रहे हैं। इसी कड़ी में डिजिटल मैपिंग कंपनी मैपमाईइंडिया 9 दिसंबर को खुलेगा। कंपनी ने इस आईपीओ का प्राइस बैंड कर दिया है। कंपनी ने 1000 से 1033 रुपये पर शेयर का प्राइस बैंड तय किया है। कंपनी ने आईपीओ के जरिये 1200 करोड़ रुपये तक जुटाने की योजना बनाई है।

ऑफर फॉर सेल होगा यह आईपीओ IPO

मैप माई इंडिया का आईपीओ पूरी तरह से आॅफर फॉर सेल होगा। इसमें कंपनी के शुरुआती निवेशकों को अपनी हिस्सेदारी बेचने का मौका मिलेगा। डिजिटल मैप मेकर मैप माय इंडिया पब्लिक आॅफर के लिए 9 दिसंबर को आईपीओ लॉन्च करने जा रही है। कंपनी ने आईपीओ के जरिये 1200 करोड़ रुपये तक जुटाने की योजना बनाई है।

मैप माई इंडिया का मजबूत क्लाइंट बेस IPO

कंपनी मैप माय इंडिया और मैनल्स ब्रांड्स के तहत डिजिटल मैप डेटा, सॉफ्टवेयर और कङ्मळ में प्रोडक्ट्स, प्लेटफॉर्म्स, ऐप्लीकेशन प्रोग्रामिंग इंटरफेजेज और सॉल्यूशंस शामिल हैं। कंपनी के ग्राहकों में फोन पे, फ्लिपकार्ट, यूलो, एचडीएफसी बैंक, एयरटेल, हुंडई, मोटर, एक्सिस सेफएक्सप्रेस और गुड्स और सर्विसेज टैक्स नेटवर्क शामिल हैं।

एप्पल के प्रोडक्ट्स पेमेंट गेटवे के तौर पर मैप माय इंडिया का इस्तेमाल करते हैं, जैसे पेटीएम, फोन पे या ई-कॉमर्स फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म्स जैसे मैकडोनाल्डस, ग्रोफर, कार्स24 भी इस प्लेटफॉर्म का भी इस्तेमाल करते हैं। कंपनियों के स्टोर लोकेटर जैसे रइक ब्रांच लोकेटर, बजाज फिन्सर्व, प्रसार भारती जीटीएच डीलर लोकेटर भी इसका इस्तेमाल करते हैं।

Read More : FD Interest Rates अगर इन बैंकों में करा रहे एफडी तो ब्याज दरों का रखें ध्यान

Share Market Today शेयर बाजार: मंगलवार की सुबह कारोबार में दिखी तेजी, सेंसेक्स 300 व निफ्टी 120 अंक चढ़कर खुला

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR