Friday, October 18, 2024
Friday, October 18, 2024
HomeShare marketHuge Jump Stocks लैटेंट व्यू एनालिस्टिक्स बढ़े हुए शेयरों ने खत्म की...

Huge Jump Stocks लैटेंट व्यू एनालिस्टिक्स बढ़े हुए शेयरों ने खत्म की पेटीएम की मायूसी

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली।

Huge Jump Stocks मंगलवार को डेटा एनालिस्टिक्स सर्विसेज प्रोवाइडर लैटेंट व्यू एनालिस्टिक्स के लिए दिन काफी खास रहा है। कपंनी के आज शेयर मार्केट में 169 फीसदी प्रीमियम के साथ लिस्ट हुआ। लैटेंट व्यू एनालिस्टिक्स का बीएसई में 530 और एनएसई पर 160 रुपए के साथ 512.20 रुपए पर लिस्ट हुआ। अगर कंपनी के इश्यू प्राइस की बात करें तो 197 रुपए था। हालांकि लैटेंट व्यू एनालिस्टिक्स के बढ़े हुए शेयरों ने पेटीएम की निराशाजनक लिस्टिंग की मायूसी को खत्म कर दिया है।

रखा जा सकता है पोर्टफोलियो के लिए (Huge Jump Stocks)

हेम सिक्योरिटी की आस्था जैन का कहना है कि यह ऐसा है जिसको अधिक समय के लाभ के लिए  पोर्रफोलियो में रखा जा सकता है। क्योंकि कंपनी की संभावनाएं काफी अधिक हैं। उन्होंने बताया कि अगर निवेशकों को काफी अच्छा रिटर्न मिलता है तो ही मैं 50 फीसदी शेयरों को बेचने का सलाह दूंगी। बाकी शेयर लॉन्ग टर्म गेन के लिए रखे जाने चाहिए।

निवेशकों में उत्साह जबर्दस्त (Huge Jump Stocks)

कंपनी के आईपीओ के प्रति सारे श्रेणी के निवेशक काफी उत्साहित  हैं। इसकी खास वजह है कंपनी का आईपीओ। जो 10 नवंबर को खुलकर 12 नवंबर को बंद होने के साथ 326.49 गुना सब्सक्रिप्शन मिला। वहीं, एनएसई के आंकड़ों  की बात करे तो  लैटेंट व्यू के 600 करोड़ रुपये के 1,75,25,703 शेयरों के आईपीओ पर 5,72,18,82,528 शेयरों के लिए बोलियां लेगीं। Huge Jump Stocks

Also Read : Airtel ने अपने प्रीपेड प्लानों में की बढ़ोतरी, जानिए अब कितने के हुए प्लान

Also Read : 5 Tips to improve your Financial Health इन 5 तरीकों से सुधारें अपनी आर्थिक सेहत

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR