Saturday, October 19, 2024
Saturday, October 19, 2024
HomeKaam ki BaatNoiseFit Evolve 2 स्मार्टवाच भारत में लॉन्च, जानिए इसके कुछ ख़ास फीचर्स

NoiseFit Evolve 2 स्मार्टवाच भारत में लॉन्च, जानिए इसके कुछ ख़ास फीचर्स

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

NoiseFit Evolve 2: नॉइस ने अपनी नई स्मार्टवाच को भारत में लॉन्च कर दिया है। नॉइस की यह वाच काफी कमाल के फीचर्स के साथ आयी है। वही इस वाच को ई-कॉमर्स साइट पर Flipkart से खरीदा जा सकता है। इस वाच में AMOLED डिस्प्ले, SpO2 मॉनिटर के साथ-साथ हार्ट-रेट मॉनिटर भी देखने को मिलेगा है। बैटरी बैकअप की बात पर तो कंपनी ने कहा है की यह वाच सिंगल चार्ज पर 7 दिन तक चलेगी। आइए जानते है इस वाच के कुछ ख़ास फीचर्स।

Specifications of NoiseFit Evolve 2

वाच के स्पेसिफिकेशन्स की बात करे तो इसमें दो बटन्स दिए गए हैं। साथ ही यह वाच बहुत सरे वाच फेसेस के साथ आती है। इसमें 1.2-इंच की AMOLED स्क्रीन 390×390 पिक्सल रेज्योलूशन के साथ दी गई है। इसका डायल साइज 42mm है।

वाच का डिज़ाइन देखने में काफी सुंदर और आकर्षक है। इसमें पोलीकॉर्बोनेट केस और सिलिकॉन स्ट्रैप का दिया गया है। इस स्मार्टवॉच में हार्ट-रेट मॉनिटर, SpO2 मॉनिटर, स्लीप ट्रैकिंग और स्ट्रेस मॉनिटरिंग फीचर्स दिए गए हैं। दूसरे फीचर्स की बात करें तो NoiseFit Evolve 2 12-स्पोर्ट्स ट्रैकिंग मोड्स जैसे वॉकिंग, साइकलिंग और हाइकिंग को सपोर्ट करती है।

वाच के ख़ास फीचर की बात करे तो यह वाच एंड्रॉयड फोन के साथ कॉल और मैसेज के लिए क्विक रिप्लाई को भी सपोर्ट करती है। इसमें क्लाउड-बेस्ड कस्टमाइजेबल वॉच फेस का भी सपोर्ट दिया गया है। इसे तीन कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया है। इस वाच को NoiseFit Evolve का सक्सेसर कहा जा रहा है।

Price of NoiseFit Evolve 2

वाच की कीमत की बात करे तो इसकी शुरूआती कीमत 7,999 रुपये रखी गई है। इसे चारकोल ब्लैक, क्लाउड ग्रे और रोज पिंक कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। इस स्मार्टवॉच को 14 दिसंबर से फ्लिपकार्ट पर खरीदा जा सकता है और इसे अभी 3,999 रुपये की इंट्रोडक्टरी प्राइस पर लिस्ट किया गया है। कुछ समय बाद इसकी कीमते बड़ जाएंगी

Read more:- Oppo Find X 4 जनवरी में हो सकता है लॉन्च, जानिए क्या है कीमत

Read more:- Samsung Rollable Display Smartwatch अपकमिंग लॉन्च, इस स्मार्टवॉच में होंगे कमाल के फीचर्स

Read more:- How To Start A Demanding Business कैसे शुरू करें एक डिमांडेड बिजनेस, 50 हजार लगाकर करे करोड़ों की कमाई

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR