Saturday, October 19, 2024
Saturday, October 19, 2024
HomeTop NewsBank Of Maharashtra बैंक ऑफ महाराष्ट्र की ब्याज दरो में हुई कटौती,...

Bank Of Maharashtra बैंक ऑफ महाराष्ट्र की ब्याज दरो में हुई कटौती, सस्ता हुआ होम और कार लोन

- Advertisement -

Bank of Maharashtra ने होम लोन पर ब्याज दरें घटाकर 6.40 प्रतिशत करने की घोषणा की है। यह बैंक की होम लोन रेट का सबसे निचला स्तर है। अभी बैंक 6.80 प्रतिशत की शुरुआती ब्याज पर होम लोन दे रहा है। बैंक ने बाजार के मुकाबला कार लोन (Car Loan) पर भी ब्याज दरें 7.05 फीसदी से घटाकर 6.80 प्रतिशत कर दी हैं। 13 दिसंबर यानी आज से लागू हो जाएंगी।

बैंक के द्वारा दिया गया बयान (Bank Of Maharashtra)

एक बयान में बैंक ने बताया कि नई दरें 13 दिसंबर से यानी आज से लागू होंगी। ब्याज दरों में कटौती ‘रिटेल बोनांजा फेस्टिव धमाका’ पेशकश के तहत की गई है। बैंक के प्रबंध निदेशक ए एस राजीव ने कहा कि इस पेशकश से ग्राहकों को अपने कर्ज पर अधिक बचत करने में मदद मिलेगी। और बैंक ने पहले ही गोल्ड, होम और कार लोन पर प्रोसेसिंग फीस माफ कर रखा है।

अक्टूबर में भी ब्याज की दरें हुई थी कम (Bank Of Maharashtra)

बैंक ऑफ महाराष्ट्र ने अक्टूबर 2021 में लोन्स की ब्याज दर में 0.10 फीसदी तक की कटौती की थी। बैंक के इस कदम से होम लोन, वाहन ऋण और अन्य कर्ज सस्ते हो गए थे। अक्टूबर में बैंक ने रेपो से संबद्ध ब्याज दर को 6.90 फीसदी से घटाकर 6.80 फीसदी कर दिया था।

Bank of Maharashtra के मैनेजिंग डायरेक्टर AS Rajeev ने कहा, “हमारा मानना है कि ‘रिटेल बोनांजा-फेस्टिव धमाका’ ऑफर से कस्टमर्स को अपने कर्ज पर अधिक बचत करने में मदद मिलेगी और उनके जीवन में खुशियां और चेहरे पर मुस्कान हमारी कमाई होगी ।

Bank Of Maharashtra

Read more:- Oppo Find X 4 जनवरी में हो सकता है लॉन्च, जानिए क्या है कीमत

Read more:- Samsung Rollable Display Smartwatch अपकमिंग लॉन्च, इस स्मार्टवॉच में होंगे कमाल के फीचर्स

Read more:- How To Start A Demanding Business कैसे शुरू करें एक डिमांडेड बिजनेस, 50 हजार लगाकर करे करोड़ों की कमाई

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR