Saturday, October 19, 2024
Saturday, October 19, 2024
HomeGadgetRealme GT 2 Pro की लॉन्च डेट कर दी गई हैं जारी,...

Realme GT 2 Pro की लॉन्च डेट कर दी गई हैं जारी, जानिए क्या होगी कीमत

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Realme GT 2 Pro को इवेंट के दौरान लॉन्च किया जाएगा। यह इवेंट 20 दिसंबर को आयोजित किया जाएगा। वहीं कंपनी ने यह दावा किया है की रीयलमी के इस आगामी फोन में हाल ही में लॉन्च हुए Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर की पावर से लेस होगा ।

रीयलमी के इस अपकमिंग फ़ोन में 120 हर्ट्ज़ डिस्प्ले और 12 GB RAM देखने को मिल सकती है । आइए जानते है फ़ोन से जुड़े कुछ लीक्स के बारे में

Realme GT 2 Pro की टीज़र पोस्ट आई सामने

फ़ोन की जानकारी Realme UK के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर टीज़र तस्वीर से पता चलता है। इस टीज़र पोस्ट में Realme GT 2 Series special event का ऐलान किया गया है। यह इवेंट फेसबुक और यूट्यूब के जरिए वर्चुअली आयोजित होगा, जिसकी शुरुआत 20 दिसंबर को 9am GMT भारतीय समयानुसार दोपहर 2.30 बजे होगी।

Realme GT 2 Pro की संभावित स्पेसिफिकेशन्स

ऐसी खबरे सामने आ रही है की कंपनी इस लॉन्च इवेंट के दौरान रियलमी जीटी 2 प्रो को लॉन्च कर सकती है । यह रियलमी का सबसे प्रीमियम फोन हो सकता है। यह फोन Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर के साथ आने वाला कंपनी का पहला फोन होगा। फोन में 6.8-इंच WQHD+ OLED डिस्प्ले दिया जा सकता है, जिसके साथ 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट मिल सकता है।

इसके अलावा, फोन Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर से लैस होगा, जिसके साथ 12 जीबी तक रैम व 512 जीबी स्टोरेज मौजूद होगी। फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसका प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का होगा। फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिल सकता है।

Realme GT 2 Pro की संभावित कीमत

लीक्स की मने तो इस फ़ोन की शुरूआती कीमत लगभग 47,600 रुपये हो सकती है । मीडिया रिपोर्ट्स की मने तो इस फोन का स्पेशल वेरिएंट भी लॉन्च हो सकता है, जिसकी कीमत लगभग 59,500 रुपये होगी। यह फोन भारत में साल 2022 की पहली तिमाही में लॉन्च किया जा सकता है। फ़िलहाल कंपनी ने भारत लॉन्च को लेकर कोई जानकारी सांझा नहीं की है।

Realme GT 2 Pro

Read more:- PF Alert By EPFO : पीएफ अकाउंट होल्डर्स के लिए बड़ी खबर, 31 दिसंबर तक कर लें ये काम

Read more :- LPG Gas Connection Process जानिए दूसरे शहर में कैसे करें गैस कनेक्शन ट्रांसफर

Read more:- Bank Of Maharashtra बैंक ऑफ महाराष्ट्र की ब्याज दरो में हुई कटौती, सस्ता हुआ होम और कार लोन

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR