Thursday, September 19, 2024
Thursday, September 19, 2024
HomeBusinessGautam Adani कर्ज में डुबी बेंगलूरु की ओजोन ग्रुप को अधिग्रहण करने...

Gautam Adani कर्ज में डुबी बेंगलूरु की ओजोन ग्रुप को अधिग्रहण करने पर अडानी कर रहे हैं विचार

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली। 

Gautam Adani: मौजूदा समय बेंगलूरु के डेवलपर कंपनी ओजोन ग्रुप को संकट से दो चार होना पड़ा है। ऐसे में यह संभावना बने लगी है कि शायद इस कंपनी को अडानी ग्रुप अधिग्रहण कर ले और दोनों कंपनियों के बीच डील एक अरब डॉलर की हो सकती है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार देश के दूसरे सबसे बड़े उद्योगपति गौतम अडानी ओजोन ग्रुप को खरीदने की तैयारी में है। इस खरीददारी को लेकर दोनों कंपनियों के बीच चर्चा भी काफी बड़े स्तर तक हो चुकी है।

ओजोन पर 60 अरब का कर्ज (Gautam Adani)

बेंगलूरु के डेवलपर कंपनी ओजोन ग्रुप पर इस समय 60 अरब रुपए का कर्जा है। आडानी इस कंपनी को अधिग्रहण करना चाहते हैं। कंपनी की वेबसाइट पर मौजूद जानकारी के अनुसार कंपनी के उसके मुंबई, बेंगलूरु और चेन्नई में प्रोजेक्ट चल रहे हैं। हालांकि दोनों के कंपनियों के बीच होने वाले अधिग्रहण को लेकर अडानी के प्रवक्ता ने इस पर कुछ कहने से बच रहे हैं।

अभी फैसला अंतिम नहीं आगे बनी हुई हैं संभावनाएं (Gautam Adani)

क्या अडानी ग्रुप ओजोन ग्रुप को अधिग्रहण करेगी, इस पर अभी कोई अंतिम फैसला नहीं आया है? आगे कुछ भी होने की संभावनाएं बनी हुई हैं शायद अडानी ग्रुप ओजोन को अधिग्रहण कर भी सकती है या नहीं भी। ओजोन अपना बाजार में कर्ज नहीं चुका पा रही है। कंपनी ने अब तक 13.5 मिलियन स्क्वायर फीट रियल एस्टेट प्रोजेक्ट्स डिलिवर किया है और 48 मिलियन स्क्वायर फीट के प्रोजेक्ट्स डेवलपमेंट के विभिन्न चरणों में हैं।

Read more:- PF Alert By EPFO : पीएफ अकाउंट होल्डर्स के लिए बड़ी खबर, 31 दिसंबर तक कर लें ये काम

 LPG Gas Connection Process जानिए दूसरे शहर में कैसे करें गैस कनेक्शन ट्रांसफर

 Bank Of Maharashtra बैंक ऑफ महाराष्ट्र की ब्याज दरो में हुई कटौती, सस्ता हुआ होम और कार लोन

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR