Sunday, October 20, 2024
Sunday, October 20, 2024
HomeKaam ki BaatOnePlus Buds Z2 चीन की स्मार्टफोन कंपनी OnePlus के ईयरबड्स लॉन्च, जानिए...

OnePlus Buds Z2 चीन की स्मार्टफोन कंपनी OnePlus के ईयरबड्स लॉन्च, जानिए कैसा है डिजाइन

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

OnePlus Buds Z2: चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OnePlus ने अपने नए ईयरबड्स OnePlus Buds Z2 को लॉन्च कर दिए हैं। इन TWS ईयरबड्स में ऐक्टिव नॉयज कैंसिलेशन के साथ ही काफी कमाल के फीचर्स देखने को मिलते है साथ ही इसमें बेहतर ऑडियो क्वालिटी के लिए यहां 11mm के ड्राइवर्स मिलते हैं।

OnePlus Buds Z2 का है शानदार डिज़ाइन

OnePlus Buds Z2 का डिजाइन देखने में काफी सुंदर और आकर्षक है। बड्स का डिज़ाइन काफी हद तक पुराने OnePlus Buds Z जैसा ही है पर वहीं नए वाले बड्स में ऐक्टिव नॉयज कैंसिलेशन दिया गया है। वहीं इसके ख़ास फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 11mm के ड्राइवर्स दिए गए हैं।

कंपनी ने यह दावा किया है की इन बड्स में हैवी बेस म्यूजिक के लिए बेहतरीन होंगे। साथ हे इसमें 40mAh की बैटरी दी गई है। जबकि चार्जिंग केस में 520mAh की बैटरी है। कंपनी का दावा है कि OnePlus Buds Z2 केस के साथ 38 घंटे तक का चलाए जा सकते हैं।

Price of OnePlus Buds Z2

बड्स की कीमत की बात करें तो अमेरिका में इनकी कीमत लगभग 7500 रुपये रखी गई है। वहीं यूरोप में भी इसकी लगभग इतीन ही कीमत है।

OnePlus Buds Z2 को कंपनी ने व्हाइट कलर वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। भारत में ये बड्स कब लॉन्च किए जाएंगे ये साफ नहीं है। लेकिन इतना तय है कि भारत में कंपनी इसे लॉन्च जरूर करोगी।

Read more:- India 5G: सरकार की जुलाई 2023 में 5G कनेक्टिविटी पूरी करने की योजना

Read more:- India Affected By Spam Calls स्पैम कॉल से भारत चौथा सबसे ज्यादा प्रभावित, और सबसे ज्यादा KYC से संबंधित

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR