Sunday, October 20, 2024
Sunday, October 20, 2024
HomeKaam ki BaatLenovo ThinkVision सीरीज के तीन नए स्मार्ट टीवी लॉन्च, जानिए शानदार फीचर्स...

Lenovo ThinkVision सीरीज के तीन नए स्मार्ट टीवी लॉन्च, जानिए शानदार फीचर्स के बारे मे

- Advertisement -

Lenovo ThinkVision : लेनोवो ने अपने ThinkVision सीरीज के तीन नए स्मार्ट टीवी लॉन्च कर दिए है। जिसमे ThinkVision T86, ThinkVision T75 और ThinkVision T65 शामिल हैं। इन तीनो ही टीवी को ख़ास तोर पर मीटिंग और क्लास रूम्स के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह टीवी 4K डिस्प्ले, व्हाइटबोर्ड सॉफ्टवेयर, इनबिल्ट स्पीकर, माइक्रोफोन और मॉड्यूलर वेबकैम आदि दिया गया है।

पावर के लिए इसमें क्वाड-कोर प्रोसेसर दिया गया हैं और यह एंड्रॉयड 9 पाई पर काम करते हैं। इनमें कनेक्टिविटी के लिए W20 wireless डॉन्गल के जरिए वायरलेस प्रोजेक्शन और इनपुट और आउटपुट पोर्ट्स दिए गए हैं। साथ ही इस टीवी में बहुत से कमाल के फीचर्स भी दिए गए है आइये जानते है इनके बारे में

तीनो ही टीवी है शानदार फीचर्स से लेस (Lenovo ThinkVision)

टीवी के डिस्प्ले साइज़ की बात की जाए तो ThinkVision T86 में 86 इंच का डिस्प्ले मौजूद है, वहीं इसके दूसरे मॉडल ThinkVision T75 में 75 इंच डिस्प्ले और इसके तीसरे मॉडल ThinkVision T65 में 65 इंच डिस्प्ले देखने को मिलती है। इन तीनों ही डिस्प्ले में 4K रिजॉल्यूशन के साथ 400 निट्स अधिकतम ब्राइटनेस, एंटी ग्लेयर कोटिंग और 20 प्वाइंट्स आईआर टत के साथ 1mm Touch Accuracy मौजूद है। इनमें क्वाड-कोर प्रोसेसर दिया गया है, जिसमें चार Arm Cortex-A73 CPUs के साथ 4 GB RAM और 32 GB स्टोरेज मौजूद है। यह एंड्रॉयड 9 पाई पर काम करते हैं।

वॉयस ट्रेकिंग फंक्शन से होगा काम आसान (Lenovo ThinkVision)

इन LFDs में 15 वॉट स्पीकर और 8-Array माइक्रोफोन के साथ वॉयस ट्रेकिंग फंक्शन मौजूद है। इनमें वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के लिए 4K AI-Enhanced वेबकैम मौजूद है, जो कि 122 डिग्री फील्ड-ऑफ-व्यू और 4एक्स डिजिटल ज़ूम के साथ आता है। यह वेबकैम केबललेस यूएसबी कनेक्टर के साथ कनेक्ट हो जाता है। लेनोवो एलएफडी में इंटीग्रेटिड व्हाइटबोर्ड सॉफ्टवेयर दिया गाय है, जिसमें यूज़र्स अपने आइडिया रिकॉर्ड कर सकते हैं नोट्स लिख सकते हैं।

कनेक्टिविटी फीचर्स (Lenovo ThinkVision)

इन स्मार्ट टीवी में कनेक्टिविटी के लिए डुअल वाई-फाई मॉड्यूल और ब्लूटूथ दिया गया है। साथ ही फ्रंट में उपलब्ध पोर्ट में HDMI 2.0 port, USB 3.0 port, USB Type-C port और USB touch port शामिल है। रियर पैनल के पोर्ट्स की बात करें, तो यहां HDMI port, a USB Type-C port, दो USB 3.0 ports, VGA port, USB touch port, RJ45 port, RS232 port, HDMI out port, Audio Input/Output port और YPbPr port शामिल है।

इस प्रकार है कीमत (Lenovo ThinkVision)

कीमत की बात करें तो इन नए स्मार्ट टीवी की कीमत इस पर है। Lenovo ThinkVision T86 की कीमत लगभग 6.08 लाख रुपये है, जबकि Lenovo ThinkVision T75 की कीमत लगभग 5.32 लाख रुपये है। Lenovo ThinkVision T65 की कीमत लगभग 3.8 लाख रुपये है। फिलहाल भारत में यह कब लॉन्च होंगे इसकी कोई जानकारी फ़िलहाल उपलब्ध नहीं है।

Read more:- Registered Vehicle Scraping Facility टाटा मोटर्स महाराष्ट्र सरकार को वाहन स्क्रैपिंग सुविधा स्थापित करने में करेगी मदद

Read More :  City Wise Petrol Price: शनिवार के पेट्रोल-डीजल के रेट्स जारी, देखिये क्या हैं आपके शहर के रेट्स?

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR