Sunday, October 20, 2024
Sunday, October 20, 2024
HomeKaam ki BaatVivo Watch 2: वीवो की यह वाच कल होगी लॉन्च, डिजाइन और...

Vivo Watch 2: वीवो की यह वाच कल होगी लॉन्च, डिजाइन और खास स्पेसिफिकेशन का हुआ खुलासा

- Advertisement -

Vivo Watch 2: वीवो ने 22 दिसंबर को लॉन्च से पहले अपने वीवो वॉच 2 को टीज किया है। स्मार्टवॉच को चीन के तीन बड़े टेलीकॉम दिग्गजों (चाइना टेलीकॉम, चाइना यूनिकॉम और चाइना मोबाइल) के साथ एक इन-पर्सन इवेंट में दिखाया गया था। यह आयोजन तीन बड़ी दूरसंचार कंपनियों के साथ ई-सिम कार्यक्षमता की घोषणा करने के लिए था। वीवो वॉच 2 दो कलर ऑप्शन- मैटेलिक सिल्वर और मैट ब्लैक में एक सर्कुलर डायल के साथ दिखाई दिया। इसे मल्टीपल स्ट्रैप बैंड्स के साथ भी देखा गया था।

घड़ी दो चिप्स से लैस होगी, जिसमें मुख्य नियंत्रण चिप और एक संचार चिप शामिल है। वीवो ब्लूटूथ पर 14 दिनों तक और ई-सिम के साथ स्वतंत्र रूप से उपयोग किए जाने पर 7 दिनों तक की बैटरी लाइफ का दावा करता है। वीवो वॉच 2 पहले से ही प्री-बुकिंग के लिए तैयार है, लेकिन कीमत का खुलासा होना बाकी है। जबकि यह वीवो वॉच 2 का एक संक्षिप्त परिचय था, हमारे पास आपके साथ साझा करने के लिए और अधिक विवरण हैं, तो चलिए शुरू करते हैं।

 स्पेक्स और फीचर्स (Vivo Watch 2)

स्मार्टवॉच को सर्कुलर डायल और इंटरचेंजेबल स्ट्रैप्स के साथ देखा गया था। इसे मैटेलिक सिल्वर और मैट ब्लैक कलर ऑप्शन में भी दिखाया गया था। वीवो वॉच 2 में मेटल बॉडी है और डिवाइस के दाईं ओर दो बटन हैं। यूजर्स ब्लूटूथ या वाई-फाई के जरिए कनेक्ट नहीं होने पर भी SMS प्राप्त कर सकेंगे। इसके साथ ही, यूजर्स को वीवो वॉच 2 पर कॉलिंग फंक्शन मिलेगा। वॉच डुअल चिप से लैस होगी, जिसमें मेन कंट्रोल चिप और कम्युनिकेशन चिप शामिल है। वीवो ब्लूटूथ पर 14 दिनों तक और ई-सिम पर स्वतंत्र रूप से 7 दिनों तक की बैटरी लाइफ का दावा करता है।

वीवो वॉच 2 में OLED पैनल होने की भी पुष्टि हुई है। यह 42mm और 46mm साइज में उपलब्ध होगा। लीक्स का सुझाव है कि स्मार्टवॉच 510mAh की बैटरी और इन-बिल्ट जीपीएस से लैस होगी। वीवो वॉच 2 वीवो वॉच को ले लेगा, तो चलिए जल्दी से डिवाइस के स्पेक्स के माध्यम से चलते हैं। वीवो वॉच 2 की तरह, इसके पूर्ववर्ती के पास एक गोलाकार डायल है और इसे 42 मिमी और 46 मिमी आकार में बेचा जाता है। जबकि पूर्व में 390×390 पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन वाला 1.19-इंच का AMOLED डिस्प्ले है, बाद में 454×454 पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन के साथ 1.39-इंच का बड़ा AMOLED डिस्प्ले मिलता है।

वीवो वॉच को 2GB स्टोरेज, 11 स्पोर्ट्स मॉडल और ब्लूटूथ 5.0 सपोर्ट के साथ पेश किया गया है। वीवो ने दोनों मॉडलों के लिए अलग-अलग क्षमता की बैटरी का इस्तेमाल किया। 46mm मॉडल में 478mAh की बैटरी थी, जबकि 42mAh मॉडल में 226mAh की बैटरी थी। वीवो वॉच सेंसर के एक समूह से लैस है, जिसमें ब्लड ऑक्सीजन सेंसर, जायरोस्कोप, एक्सेलेरोमीटर, जियोमैग्नेटिक सेंसर, एल्टीट्यूड सेंसर और एंबियंट लाइट सेंसर शामिल हैं। भुगतान के लिए NFC सपोर्ट भी है।

 वीवो वॉच 2 लॉन्च और कीमत (Vivo Watch 2)

वीवो वॉच 2 की लॉन्चिंग 22 दिसंबर को चीन में होगी। इसका अनावरण वीवो एस12 के साथ एक वर्चुअल इवेंट में किया जाएगा। इसके भारत लॉन्च पर अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है।

वीवो वॉच 2 पहले से ही प्री-ऑर्डर पर है। हालांकि, इसकी कीमत का खुलासा होना अभी बाकी है। उस ने कहा, एक लीक से पता चलता है कि ब्लूटूथ संस्करण की कीमत CNY 1,299 (लगभग 15,500 रुपये) होगी, जबकि eSIM संस्करण की कीमत CNY 1,699 (लगभग 20,300 रुपये) होनी चाहिए।

Vivo Watch 2 

Read more:- Telecom Regulatory Authority Of India: रिलायंस जियो ने 17 लाख जोड़े, भारती एयरटेल ने अक्टूबर में 4 लाख से अधिक उपयोगकर्ताओं को खो दिया

Read more:- Post Office MIS : पोस्ट ऑफिस में 10 साल से बड़े बच्चों का खोलें खाता, और जाने कैसे मिलेगा फायदा

Read More : Food Delivery Apps पर 1 जनवरी से लगेगा टैक्स

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR