Sunday, October 20, 2024
Sunday, October 20, 2024
HomeKaam ki BaatWhatsapp Privacy: अब व्हाट्सएप्प वेब पर मिलेंगे न्यू प्राइवेसी फीचर्स, जिससे पुराना...

Whatsapp Privacy: अब व्हाट्सएप्प वेब पर मिलेंगे न्यू प्राइवेसी फीचर्स, जिससे पुराना डाटा भी रहेगा सेफ

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Whatsapp Privacy: व्हाट्सप्प ने हाल ही में कई नए फीचर्स जारी किए हैं। कंपनी ने एक बार फिर नया अपडेट रोल आउट किया है। ये नया अपडेट वाट्सऐप वेब प्राइवेसी फीचर है। इसमें कुछ सिलेक्टेड कॉन्टैक्ट से अपना लास्ट सीन और प्रोफाइल पिक्चर हाइड करने की सुविधा मिलेगी। जानिए पूरी डिटेल इस फीचर के बारे में।

पाएं न्यू फीचर्स और ले नया एक्सपीरियंस (Whatsapp Privacy)

WABetaInfo रिपोर्ट की माने तो , व्हाट्सप्प वेब में यूजर्स को अब प्राइवेसी सेटिंग में My Contact Except का ऑप्शन भी मिलेगा। इस नए फीचर की मदद से यूजर्स जिस कॉन्टैक्ट से चाहें, उससे अपना लास्ट सीन, अबाउट सेक्शन और प्रोफाइल पिक्चर हाइड कर पाएंगे। परन्तु अभी तक यूजर्स को इसके लिए केवल everyone, my contacts और nobody का ऑप्शन मिलता है।

अपडेट वर्जन के बाद नहीं दिखाई देंगे ऑप्शन (Whatsapp Privacy)

बता दें कि अपडेट वर्जन 2.2149.1 Android Beta और Apple iOS Beta पर एक ही फंक्शन रोल आउट करने के बाद रिलीज होने वाला है। रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि बीटा टेस्टर को WhatsApp Web पर न तो My Contacts Except का ऑप्शन दिखाई दे सकता है और न वे इसे सिलेक्ट कर सकते हैं। चाहे ये फीचर आपके व्हाट्सऐप अकाउंट पर पहले से ही इनेबल हो।

इसके फीचर्स की हो रही है टेस्टिंग (Whatsapp Privacy)

बता दे कि WhatsApp एंड्रॉयड डिवाइसों पर इन-ऐप कैमरा इंटरफेस का टेस्टिंग कर रहा है। फ्लैश शॉर्टकट की लोकेशन बदलने और एक बटन की डिजाइन को बदलकर यूजर्स उस ऑब्जेक्ट को और भी जल्द देख पाएंगे, जिसे वे कैप्चर करना चाहते हैं। इसके अलावा कंपनी एक और नए फीचर की टेस्टिंग कर रहा है, जो ग्रुप एडमिन को अपने द्वारा और दूसरे सदस्यों द्वारा ग्रुप में भेजे गए मैसेज को डिलीट करने की सुविधा देगा।

Whatsapp Privacy

Read more:- Apple plant closed for 5 days: फूड पॉइजनिंग के विरोध के बाद एप्पल सप्लायर फॉक्सकॉन का इंडिया प्लांट इस हफ्ते रहेगा बंद

Read more:- Higher Education Loan: विदेश में हायर एजुकेशन पाने के लिए एजुकेशन लोन लेना पड़ेगा सस्ता, जानिए कैसे होगा फायदा

Read more:- Term Insurance Plans की कीमतों में होने वाली है बढ़ोतरी, क्या ग्राहकों के लिए बन सकता है चिंता का विषय?

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR