Sunday, October 20, 2024
Sunday, October 20, 2024
HomeKaam ki BaatSamsung Galaxy Tab A8 शानदार टैबलेट होने वाला है लॉन्च, जानिए क्या...

Samsung Galaxy Tab A8 शानदार टैबलेट होने वाला है लॉन्च, जानिए क्या है खास फीचर्स

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Samsung Galaxy Tab A8: साउथ कोरियाई टेक Samsung अपकमिंग लॉन्च को लेकर हमेशा चर्चा में रहती है। यह ब्रांड बदलती तकनीकी ट्रेंड्स के हिसाब से खुद को ढालना भी जानता है। वहीं अब कंपनी ने Galaxy A सीरीज़ के नए टैबलेट Galaxy Tab A8 को लॉन्च कर दिया है । और अब टैब के डिज़ाइन की बात कि जाए तो टैब का डिज़ाइन देखने में काफी सुंदर है। चलिए जानते है टैब के ख़ास फीचर्सके बारे में।

Specifications Of Samsung Galaxy Tab A8

स्पेसिफिकेशन्स की बात करे तो इस टैब में 10.5 इंच का TFT डिस्प्ले दिया गया है, जिसके साथ 80 % स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो मौजूद है। टैबलेट में डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट भी दिया गया है साथ ही क्वाड-स्पीकर सेटअप मौजूद है। टैबलेट में 8 MP का रियर कैमरा मौजूद है। जबकि सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए टैब में 5 MP का कैमरा दिया गया है। साथ ही इस टैब में 32 GB, 64 GB और 128 GB स्टोरेज विकल्प मौजूद मिलते है, जिसके यूज़र्स माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 1 TB तक बढ़ा सकते हैं।

टैब को पावर देने के लिए इसमें लगा है ऑक्टा-कोर प्रोसेसर जिसकी क्लॉक स्पीड 2.0GHz है। यह प्रोसेसर 4 GB RAM के साथ पेयर किया गया है। साथ ही टैब में 7,040 mAh की बैटरी दी गई है, जिसके साथ 15 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी देखने को मिलता है। कनेक्टिविटी के लिए इस टैब में डुअल-बैंड वाई-फाई और ब्लूटूथ 5.0 सपोर्ट मिलता है। साथ ही इस टैब में 3.5mm ऑडियो जैक भी है। सैमसंग के इस टैब में एंड्रॉयड 11 आधारित One UI 3 देखने को मिलती है ।

Price of Samsung Galaxy Tab A8

टैब की कीमत की बात करे तो फिलहाल इसका प्राइस नहीं बताया गया है। कंपनी ने कहा है कि सैमसंग गैलेक्सी टैब ए8 अमेरिका में जनवरी से उपलब्ध होगा। सैमसंग गैलेक्सी टैब ए8 तीन कलर ऑप्शन, ग्रे, पिंक और सिल्वर में देखने को मिलगा ।

Read More : Friday Active Stock ये स्टाक्स सबसे ज्यादा एक्टिव रहे

Also Read : World First Text Message Auction 91 लाख में वोडाफोन ने बेचा दुनिया का पहला टेक्स्ट मैसेज

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR